राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बेटे के वायरल वीडियो पर डिप्टी सीएम का माफीनामा, प्रेमचंद बैरवा बोले- मेरे घर पर नहीं है कार - Deputy CM Apology

Deputy CM Apology, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के नाबालिग बेटे की ओर से लग्जरी कार चलाते वक्त रील बनाने और पुलिस एस्कॉर्ट के साथ होने पर बवाल खड़ा हो गया. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए बैरवा ने इस पर सफाई दी और खेद प्रकट किया.

Deputy CM Apology
प्रेमचंद बैरवा बोले- मेरे घर पर नहीं है कार (ETV BHARAT JAIPUR)

जयपुर : नाबालिग बेटे के गाड़ी चलाते हुए रील बनाने के मामले पर डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने शुक्रवार को बयान जारी किया. प्रेमचंद बैरवा ने इस दौरान कहा कि उन्हें बेटे की इस विवादित रील की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली थी, जिसमें वह अपनी स्कूल के साथियों की गाड़ी में सवार होकर जा रहा था. बैरवा ने यह भी बताया कि जिन लोगों की वह गाड़ी थी, वह सभी साथी आर्थिक रूप से संपन्न थे. प्रेमचंद बैरवा ने यह भी कहा कि वह रील उनके बेटे के दोस्तों ने ही बनाई थी.

बैरवा बोले- मेरे पास नहीं है कार : एक न्यूज एजेंसी से हुई बातचीत में प्रेमचंद बैरवा ने यह भी जानकारी दी कि उनके पास कोई कार नहीं है. गांव में उनके पास एक जीप है, जो कि उनकी पत्नी के नाम से है. प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि उनका बेटा दोस्तों के पास इस तरह की गाड़ियां देखकर अक्सर साथ चला जाता है.

इसे भी पढ़ें -पुलिस एस्कॉर्ट के साथ लग्जरी गाड़ी में बेटे का वीडियो वायरल, राजस्थान के उपमुख्यमंत्री बोले- बच्चा है जी ! - Video of Premchand Bairwa son

पार्टी की प्रतिष्ठा पर कही ये बात : प्रेमचंद बैरवा ने खुद को उपमुख्यमंत्री पद दिए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया. उन्होंने कहा कि वह सदा ऐसा प्रयास करते हैं कि उनके किसी भी काम से पार्टी और सरकार की प्रतिष्ठा को चोट ना पहुंचे. बैरवा ने इस रील के विवाद को लेकर भी खेद प्रकट किया और कहा कि उनका बेटा नाबालिग है. वे एक बार फिर अपने बेटे को समझाएंगे, ताकि इस तरह की घटना दोबारा ना हो. रील में साथ नजर आ रही पुलिस एस्कॉर्ट को लेकर भी बैरवा ने सफाई दी और कहा कि पुलिस की गाड़ी सिर्फ सुरक्षा के लिहाज से साथ में थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details