दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गुलाबी बाग इलाके में हुई थी 4 किलो सोने की लूट, दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा - GULABI BAGH LOOT CASE

GOLD LOOT IN Gulabi Bagh area: दिल्ली के गुलाबी बाग थाना इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों ने 4 किलो सोने की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गुलाबी बाग इलाके में हुई थी 4 किलो सोने की लूट
गुलाबी बाग इलाके में हुई थी 4 किलो सोने की लूट (Etv Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में बीते गुरुवार को चार करोड़ के सोने के आभूषण की लूट हुई थी. पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि बीडनपुरा निवासी 42 वर्षीय काशी नाथ डोलाई अपने कारीगर के साथ सोने के आभूषण लेकर ऑटो से रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुए थे. पीड़ित जब ऑटो से रेलवे स्टेशन के सामने उतरे और ऑटो चालक को भाड़ा देने लगे, तभी स्कूटी सवार बदमाश आए और पीड़ित से तीनों बैग छीनकर मौके से फरार हो गए.

गुलाबी बाग थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर इस मामले में एफआईआर दर्ज की. पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए कई थाने की टीम सहित स्पेशल स्टाफ की टीम को लगाया. जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पीड़ित के कुछ पड़ोसियों से पूछताछ की, जिसमें तरुण और संटू मन्ना पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने दोनों की कॉल डिटेल्स को खंगाला. इसके बाद सारी जानकारी सामने आ गई.

गुलाबी बाग इलाके में हुई थी 4 किलो सोने की लूट (ETV BHARAT)

फिर पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर दो आरोपियों तरुण और संटू मन्ना को गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. साथ ही इनकी निशानदेही पर गहने भी बरामद कर लिए गए हैं. आरोपी तरुण ने बताया कि उसने कूचा घासीराम के कारोबारी को इस बारे में जानकारी दी थी. कारोबारी ने कुलदीप, कमल, दीपक और मानस से लूटपाट कराई थी. फिलहाल, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

  1. गुलाबी बाग इलाके में सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन के पास करीब 4 किलो सोने की लूट
  2. दिल्ली के ब्रह्मपुरी में बंदूक की नोक पर शॉपिंग स्टोर में लूट, सामने आया घटना का

ABOUT THE AUTHOR

...view details