दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: यूपी से दिल्ली आकर वारदात को देते थे अंजाम, पुलिस ने ठक-ठक गैंग के 3 बदमाशों को दबोचा

-मेरठ के रहने वाले हैं तीनों बदमाश. -मोबाइल लेकर हुए थे फरार. -बरामद की गई चोरी की मोटरसाइकिल.

ठक ठक गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार
ठक ठक गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार (ETV Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली: दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने की पुलिस टीम ने ठक ठक गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यूपी के मेरठ निवासी वसीम, रईस और शोएब के रूप में की गई है. तीनों को गाजीपुर के पास से गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि 25 अक्टूबर की रात यूपी के इटावा के रहने वाले सुधीर कुमार अपने रिश्तेदार को लेने के लिए आनंद विहार बस स्टेशन जा रहे थे. इस दौरान जब वह पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया के गेट नंबर दो पर पहुंचे तो तीन बाइक सवार बदमाशों ने कार के सामने आकर इशारा कर बताया कि इंजन ऑयल लीक कर रहा है. इसपर सुधीर ने तुरंत कार रोककर जांच की तो देखा की कोई लीकेज नहीं हो रहा.

यह भी पढ़ें-अपहरण और हत्या के आरोपी को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दबोचा, 2009 से था फरार

मौका पाकर किया हाथ साफ:इस दौरान मौका पाकर बाइक सवार बदमाश कार के डैशबोर्ड पर रखा मोबाइल लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का पीछा किया. इस दौरान पेट्रोलिंग ड्यूटी कर रहे पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने की पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और तीनों बाइक से और बदमाशों को पीछा कर के पकड़ लिया. आरोपियों के पास से मोबाइल बरामद कर लिया गया है. साथ ही उनके पास से बरामद मोटरसाइकिल भी चोरी की निकली. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह ठक-ठक गैंग के सदस्य हैं और यूपी से दिल्ली आकर वारदातों को अंजाम देते थे.

यह भी पढ़ें-ऑनलाइन ठगी के मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन कुख्यात बदमाशों को गुजरात से किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details