दिल्ली

delhi

बीच सड़क पुलिसवालों से भिड़ गईं थीं आतिशी, पुराने वीडियो पर लोग बोले- दिल्ली को मिलेगी 'निडर CM' - DARING ATISHI

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 18, 2024, 1:08 PM IST

Updated : Sep 18, 2024, 1:46 PM IST

Atishi Viral Video: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने जा रहीं आतिशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पुलिसवालों पर भड़की हुईं दिखाई दे रही हैं. दरअसल, वो पुलिसवालों से हक की बात कर रही हैं. आतिशी का नाम नए सीएम के तौर पर सामने आने के बाद अब इस वीडियो को लेकर तरह की बातें लिखकर शेयर किया जा रहा है. कोई उन्हें बहादुर नेता तो कोई सख्त तेवर का बता रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा आतिशी का वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा आतिशी का वीडियो वायरल (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली में 8वें मुख्यमंत्री के तौर पर जल्द आतिशी शपथ लेंगी, लोग सोशल मीडिया पर उन्हें भर-भर कर बधाई दे रहे हैं. बधाई यूं ही हीं बल्कि उनके एक पुराने वीडियो के साथ. जी हां, वीडियो पर सोशल मीडिया में लाखों में व्यूअर्स आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि 'वक्त-वक्त की बात है...' वीडियो का जिक्र करते हुए कहा जा रहा है कि एक समय ये भी था जब सड़क चलते पुलिस ने उन्हें रोक लिया और पुलिस उनके साथ कैसे पेश आ रही थी और एक आज का वक्त है कि वो दिल्ली की सीएम बनने जा रहीं हैं.

ये पुराना वीडियो तब का है जब अरविंदर केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. उस समय आतिशी ने सड़क पर दिल्ली पुलिस के रोके जाने पर विरोध किया था. उनकी टीम ने ही मोबाइल से वीडियो बनाया था.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया और लिखा "दिल्ली की मुख्यमंत्री बनने वाली हैं - आतिशी. उन्होंने हर चीज का डटकर सामना किया. वह आगे लिखते हैं कि "दिल्ली को एक निडर और लड़ाकू महिला मुख्यमंत्री के रूप में मिलेगी. बहुत-बहुत बधाई".

आतिशी का पुराना वीडियो हो रहा वायरल (SSOURCE: ETV BHARAT)

दरअसल, 17 सितंबर को आतिशी का जो वीडियो दोबारा ट्वीट किया गया है. ये वीडियो 23 मार्च 2024 का है. यह पूरा वीडियो 3 मिनट 47 सेकंड का है. इस वीडियो को आतिशी ने फेसबुक पेज पर लाइव किया था. बाद में इसको आम आदमी पार्टी के ऑफिसियल X अकाउंट पर भी पोस्ट किया गया. इसके अलावा इस वीडियो को 23 मार्च 2024 को यूट्यूब पर भी पोस्ट किया गया था. YOU TUBE पर अब तक इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 19 हजार से लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आतिशी पुलिस वालों से कहती हैं कि उन्हें घर जाना है और पुलिस ने उन्हें रोक लिया है. इसके बाद आतिशी का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने पुलिसवालों से कहा, 'हम अपना प्रदर्शन खत्म कर के वापस जा रहे थे. आपने मेरी गाड़ी देखी और रोक लिया. मैं अपने घर जा रही थी." आतिशी पुलिस वाले को चिल्ला कर बता रहीं थी की उन्हें अपने घर जाना है.

पुलिस वालों पर गुस्सा निकालती दिखीं आतिशी (SOURCE: Social Media)

वह हाथ में पकड़े पानी की बोतल को सड़क पर पटक कर आगे कहती है,"मुझे घर नहीं जाने दोगे, ऑफिस नहीं जाने दोगे. तमाशा बना रखा है आप लोगों ने यहां पर" इसके बाद जब पुलिसवाले उनको जाने की अनुमति देते हैं तो आतिशी कहती है कि "आप लोग चलो मेरे साथ में क्या मालूम आगे फिर कोई पुलिसवाला रोक दे".

इसके बाद आतिशी ने अपने साथ मौजूद सदस्यों से सोशल मीडिया लाइव करने की बात कहती हैं और बोलना शुरू करती हैं "पार्टी ऑफिस जाने से हमें रोका गया. पार्टी ऑफिस से निकल कर सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, आदिल अहमद खान और मैं हम सभी मेरी घर जा रहे थे. प्रगति मैदान के पास एबी 17 में मेरा घर है. जब हम बाराखम्बा फ्लाईओवर से नीचे उतरे तो दिल्ली पुलिस ने मेरा चेहरा देख कर गाड़ी को रोक लिया. घर जाने से मना कर रहे हैं. ये क्या तानाशाही चल रही है।" पुलिस वाले वीडियो बंद करने के लिए कहते हैं तो आतिशी उनसे पूछती हैं क्यों बंद करें वीडियो? आपको बता कर घर जायेंगे क्या? इसके साथ ही वीडियो में अन्य आप सदस्यों की आवाज आने लगती है और वीडियो को बंद कर दिया जाता है.

बता दें 17 सितम्बर की दोपहर 12:05 मिनट पर इस वीडियो को दोबार पोस्ट किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और इसे पसंद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-न घर न जमीन, कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन हैं आतिशी, जानकर रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें-दिल्ली की CM के रूप में अरविंद केजरीवाल की जगह लेने वाली आतिशी के बारे में जानिए मुख्य बातें

ये भी पढ़ें- LG ने झंडा नहीं फहराने दिया; केजरीवाल ने बनाया सीएम, जानें आतिशी के CM बनने की इनसाइड स्टोरी

Last Updated : Sep 18, 2024, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details