दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक, विधानसभा चुनाव पर मंथन - Delhi BJP karyakarini meeting start

Delhi BJP karyakarini meeting begins :दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक रविवार को शुरू हुई. जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चल रही इस बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव 2025 के लिए रोड मैप पेश किया जा रहा है. इस बैठक में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम के साथ बीजेपी के कई दिग्गज मौजूद हैं.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 7, 2024, 12:49 PM IST

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में  बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक
दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार दिल्ली की सातों सीटों में जीत दर्ज कर दिल्ली बीजेपी नेता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. इसी जोश के साथ दिल्ली में बीजेपी अब अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इसी क्रम में आज रविवार को दिल्ली में बीजेपी की एक बड़ी बैठक हो रही है.दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की ये बैठक जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चल रही है.

इसमें विधानसभा चुनाव 2025 का रोड मैप पेश किया जाएगा. इतना ही एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश कर दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार, अकर्मण्यता और भाई भतीजावाद की निंदा की जाएगी. अभी तक की यह सबसे बड़ी कार्यकारिणी बैठक है. जिसमे नियमित करीब 380 कार्यकारिणी सदस्य 2000 से अधिक विशेष आमंत्रित कार्यकर्ता शामिल हो रहे है. दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली प्रदेश की कार्यकारिणी बैठक में बीजेपी के दिग्गज नेता शामिल हुए हैं.

इस बैठक में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम, भाजपा नेता अलका गुर्जर, बीजेपी के सातों सांसद जिसमें केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद हर्ष मल्होत्रा बीजेपी सांसद मनोज तिवारी रामवीर सिंह विधूड़ी कमलजीत सेहरावत योगेंद्र चंदोलिया प्रवीण खंडेलवाल और बांसुरी स्वराज प्रदेश अध्यक्ष उपाध्यक्ष सभी मोर्चा के पदाधिकारी भी में शामिल हुए हैं.
ये भी पढ़ें :दिल्ली बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के जमानत मामले पर हाई कोर्ट के आदेश का किया स्वागत

जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में चल रही बैठक में अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के मुद्दे पर चर्चा होगी इस कड़ी में विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया जाएगा. खासतौर पर केंद्र सरकार की नीतियों और उनसे आम जनता को मिलने वाले लाभ से प्रत्येक व्यक्ति को अवगत कराने पर जोर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :हाईकोर्ट से केजरीवाल की जमानत पर रोक लगने पर दिल्ली बीजेपी नेताओं ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जनता ने सीएम को नकारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details