उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एक्शन में देहरादून एसएसपी, पलटन बाजार का किया औचक निरीक्षण, जांची व्यवस्थाएं

एसएसपी अजय सिंह ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिये, बेतरतीब वाहन खड़ा करने वालों पर भी एक्शन की बात कही

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

SSP AJAY SINGH SURPRISE INSPECTION
एक्शन में देहरादून एसएसपी (Etv Bharat)

देहरादून: त्योहारी सीजन को देखते हुए एसएसपी ने पलटन बाजार का पैदल भ्रमण कर पुलिस व्यवस्थाओं का जायजा लिया. मुख्य बाजार और फुटपाथों पर अस्थाई अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए. साथ ही एसएसपी ने मुख्य बाज़ारों सहित फुटपाथों पर अस्थाई अतिक्रमण कर ठेली और रेहड़ी लगाने वालों को पुलिस ने थाने लाकर चालानी कार्यवाही की.

बता दें पुलिस ने पलटन बाजार व उसके आसपास के क्षेत्र में कुछ दिनों पहले अभियान चलाकर अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की थी. जिसमें मुख्य बाजारों और फुटपाथों में लगी रेहड़ी,ठेली और रिंग आदि को हटवाया गया, लेकिन वर्तमान में त्योहारी सीजन के दौरान मुख्य बाज़ारों में कुछ दुकानदारों ने फिर से अतिक्रमण कर लिया है. जिसकी लगातार शिकायत मिल रही थी. जिस पर आज एसएसपी देहरादून ने घंटा घर, पलटन बाजार और आसपास का क्षेत्रों का पैदल भ्रमण कर औचक निरीक्षण किया.

निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने मौजूद अधिकारियों को मुख्य बाजार और फुटपाथों पर किसी प्रकार का अस्थाई अतिक्रमण न होने देने और अस्थाई अतिक्रमण करने का प्रयास करने वालों का खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए. एसएसपी अजय सिंह ने कहा बाज़ारों व मुख्य मार्गों पर बेतरतीब रूप से वाहनों को खड़ा कर लोगों का आवागमन बाधित करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ भी चालानी कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें-एसएसपी ने जांची दून हॉस्पिटल की सुरक्षा व्यवस्था, मिली कई खामियां, दो दिन पहले बाथरूम में मिला था नवजात का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details