बिहार

bihar

पुलिस को देखकर सड़क किनारे खड़े चार-पांच युवकों ने नदी में लगा दी छलांग, डूबने से एक की मौत - Death by drowning

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 2, 2024, 10:49 PM IST

मोतिहारी में एक अजीबोगरीब घटना सामने आयी है. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में पुलिस को देखकर कुछ युवकों ने नदी में छलांग लगा दी. एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस बाइक चोरी की सूचना पर छापेमारी करने गई थी. उन युवको ने क्यों छलांग लगायी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पढ़ें, विस्तार से.

एसडीआरएफ ने शव बरामद किया.
एसडीआरएफ ने शव बरामद किया. (ETV Bharat)

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में पुलिस को देख एक युवक ने नदी में छलांग लगा दी. नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस बाइक चोरी की सूचना पर छापेमारी करने गई थी. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हसुआहा गांव की है. मृतक की पहचान हसुआहा गांव के 28 वर्षीय रामू मुखिया के रूप में हुई है. एसडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को नदी से बाहर निकाला.

गांव में लगी भीड़. (ETV Bharat)

क्या है मामला: मिली जानकारी के अनुसार 15 दिन पूर्व चोरी हुई एक बाइक को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हसुआहा में देखे जाने की सूचना पुलिस को मिली थी. इस सूचना पर पैंथर की टीम हसुआहा गांव में छापेमारी करने पहुंची. गांव में नदी किनारे पहले से चार पांच युवक खड़े थे. वहां रामू भी खड़ा था. पुलिस को आता देख वहां मौजूद तीन से चार युवकों ने नदी में छलांग लगा दी.

एसडीआरएफ को बुलाया गयाः उन लोगों को नदी में कूदता देख रामू ने भी नदी में छलांग लगा दी. अन्य सभी युवक नदी तैर कर पार कर गए. लेकिन रामू नदी की धार में फंस गया और डूब गया. घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई. जिसके बाद नदी में रामू की तलाश शुरू हुई. काफी मशक्कत के बाद रामू का शव मिला. पुलिस ने रामू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया.

"चोरी की गई एक बाइक को हसुआहा में देखे जाने की सूचना मिली थी. पैंथर की टीम को इसकी जांच करने के लिए भेजा गया. पैंथर टीम को आता देख कुछ लोगों ने नदी में छलांग लगा दिया, जिसमें डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. परिजनों की तरफ से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है."- शिप्रा राजपूत, मुफ्फसिल थाना की प्रभारी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी

इसे भी पढ़ेंःछपरा की सरयू नदी में नहाने गए थे चार दोस्त, दो युवकों की डूबने से मौत - Youths Drowned In Chapra

ABOUT THE AUTHOR

...view details