बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

'शराब तस्करों ने मेरी बहन को मार डाला', मोतिहारी में पेड़ से लटकी मिली लड़की की लाश - Murder In Motihari

Girl Murdered In Motihari: मोतिहारी में संदिग्ध अवस्था में लड़की की लाश मिली है. परिजनों का आरोप है कि स्थानीय शराब तस्करों ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है. वहीं पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Murder In Motihari
मोतिहारी में लड़की का शव बरामद (ETV Bharat)

मोतिहारी:बिहार के मोतिहारी में किशोरी की हत्या से हड़कंप मच गया है. पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र से लापता युवती का शव एक आम के बगीचे से बरामद हुआ है. शव एक पेड़ में फंदा से लटका हुआ था. युवती मंगलवार शाम से लापता थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामला के तफ्तीश शुरू कर दी है. जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है.

पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश:परिजनों के अनुसार शराब तस्करी का विरोध करने पर कारोबारियों ने लड़की की हत्या कर शव को टांग दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना मोतिहारी के चिरैया थाना क्षेत्र के बैधनाथपुर गांव की है. मृतका की पहचान हरि ठाकुर की 15 वर्षीया पुत्री निधि कुमारी के रूप मे हुई है. मृतक के शरीर पर किसी तरह के कोई जख्म के निशान नहीं है.

'शराब तस्कर ने बहन को मार डाला': मृतक के चचेरे भाई राजू ठाकुर ने बताया कि कुछ दिन से शराब तस्कर मेरे घर के पास ही शराब लदी गाड़ी को खड़ी कर उसे खाली करता था, जिसका बार-बार मेरी बहन विरोध करती थी और तस्करों को मना करती थी लेकिन तस्कर माने नहीं और शराब उतारने का धंधा करते रहे. इसी बीच मंगलवार शाम को अचानक मेरी बहन गायब हो गई और आज बगीचे में पेड़ से लटकता हुआ उसका शव बरामद हुआ है.

"मेरे घर के पास आकर शराब तस्कर गाड़ी से शराब उतारते थे, मेरी बहन उसका विरोध करती थी. इसी बात का बदला लेने के लिए मेरी बहन की हत्या कर दी गई."-राजू ठाकुर, मृतक के भाई

क्या बोले डीएसपी?: वहीं, सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि चिरैया थाना क्षेत्र में एक आम के बगीचे से एक शव के मिलने की सूचना मिली थी. शव एक पेड़ से फंदा से लटका हुआ था. शव की पहचान हो गई है. जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

"शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. गले में दुपट्टा के फंदे का निशान पाया गया है. इसके अलावे शरीर पर कोई जख्म का निशान नहीं है. पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर अनुसंधान कर रही है."- अशोक कुमार, डीएसपी, सिकरहना थाना

ये भी पढ़ें:प्रेम प्रसंग में चाकू गोदकर युवक की हत्या, विवाद के बाद छोड़ दिया था गांव, 21 अगस्त को लौटा था घर - Murder in Motihari

ABOUT THE AUTHOR

...view details