उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुजुर्ग महिला का शव घर में खून से लथपथ मिला, दामाद और पोते ने एक दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप - MURDER OF ELDERLY WOMAN

लखनऊ में एक बुजुर्ग महिला का शव घर में खून से लथपथ मिला. पुलिस को बिना सूचना दिए ही परिजन अस्पताल पहुंचे. डाक्टरो ने शक होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 16, 2024, 7:56 AM IST

etv bharat
MURDER OF ELDERLY WOMAN

लखनऊ: जिले के पारा थाना अंतर्गत एक मकान में बुजुर्ग महिला का शव कमरे में मिलने से हड़कंप मच गया.मृतका की बेटी ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

मृतका की बेटी शालिनी सिंह ने दी जानकारी

मृतक महिला अपनी बेटी और दामाद के साथ रह रही थी. दामाद और पोते के बीच विवाद की बात सामने आई है. दामाद और पोते ने एक दूसरे पर बुजुर्ग महिला की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक मीना सिंह (68) वर्ष अपनी बेटी शालिनी सिंह और दामाद के साथ पारा में रहती थी. सोमवार को बुजुर्ग मीना सिंह का शव कमरे में खून से लथपथ मिला. इसके बाद बेटी और दामाद पुलिस को बिना सूचना दिए, ही मृत महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे. डॉक्टरों को शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया उधर दामाद और पोते ने एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

इसे भी पढ़े-लव अफेयर के शक में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, पति गिरफ्तार - Agra Crime News

पैसे और प्रॉपर्टी के लिए भतीजे ने की दादी की हत्या:मृतक बुजुर्ग मीना सिंह की बेटी शालिनी सिंह ने बताया, कि भतीजा जय सिंह अक्सर मां से पैसे और प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा करता रहता था. कल भी वह घर आया था और मां से पैसों और प्रॉपटी को लेकर झगड़ा कर रहा था कह रहा था. बोल रहा था, कि अगर प्रॉपर्टी नाम नहीं की तो तुमको और बुआ को जान से मार देंगे. वह अक्सर मां पर इन्ही चीजों को लेकर दबाव बनाता था. कल हम लोग घर में नही थे, तभी भतीजा जय सिंह घर आया और मां के सिर पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह होगी साफ:पूरे घटनाक्रम पर एसीपी काकोरी शकील अहमद ने बताया, कि बुजुर्ग महिला का शव घर में खून से लथपथ मिला. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ होगी. उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वही बेटी और पोते ने एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है, कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो सकेगी. फिलहाल, पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़े-प्रेम प्रसंग में बाधक बन रही सास को प्रेमी संग मिलकर मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा - Murder Of Woman In Kannauj

ABOUT THE AUTHOR

...view details