छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सरगुजा कोतवाली क्षेत्र की झाड़ियों में मिला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त, हिरासत में एक संदेही

सरगुजा कोतवाली थाना क्षेत्र के झाड़ियों में एक शख्स का शव मिला है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Dead body found in Surguja
सरगुजा में झाड़ियों में मिला शव (ETV Bharat)

सरगुजा: शहर के प्रकाश हास्पिटल के पास गली में झाड़ियों के बीच में एक व्यक्ति का शव पाया गया. शव मिलने की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है. इस केस में पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है.

संदेही से पूछताछ कर रही पुलिस:पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डेड बॉडी एक पुरुष की है. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस लाश की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी हुई है. संदेह के आधार पर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. फिलहाल संदेही से पूछताछ की जा रही है. लगातार जिले में क्राइम बढ़ने से पुलिस की मुसीबत भी बढ़ी हुई है. एक के बाद एक लगातार बड़ी आपराधिक घटनाएं जिले में घट रही है.

सरगुजा में शव मिलने से हड़कंप (ETV Bharat)

आज सुबह एक अस्पताल के पास झाड़ियों में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. मौके पर पुलिस टीम ने पंचानामा तैयार कर मर्ग कायम कर लिया है. मामले में एक संदेही को गिरफ्तार किया गया है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है: योगेश पटेल, एसपी, सरगुजा

लगातार जिले में हो रही हत्याएं:इससे पहले सीतापुर में संदीप लकड़ा हत्याकांड, गांधीनगर थाना क्षेत्र में अक्षत अग्रवाल की संदेहास्पद हत्या का मामला सामने आया था. पुलिस रेंज की बात करें तो हाल ही में सूरजपुर जिले में एक पुलिस कर्मी की पत्नी और बेटी की हत्या से बवाल मचा हुआ है. संदीप हत्याकांड में मचा बवाल जैसे तैसे शांत हुआ और हालही में पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक पाण्डेय को गिरफ्तार किया. अक्षत हत्याकांड मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है. इस केस में आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया, लेकिन परिजन संतुष्ट नहीं हैं.

कुछ मामलों में हो रही सियासत:इन सबके बीच सियासत भी चरम पर है. लगातार ऐसी अपराधिक घटनाओं पर विपक्षी दल कांग्रेस के नेता सरकार को कटघरे में खड़े करते दिखते हैं. पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता टी एस सिंहदेव ने संदीप हत्याकांड में भी सरकार को घेरा था. सूरजपुर की घटना पर भी उन्होंने गंभीर टिप्पणी की है. संदीप हत्याकांड में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल पहुंचे थे. उन्होंने परिजनों को संतुष्ट कर आन्दोलन को खत्म कराया था.

कवर्धा लोहारीडीह कांड में खुलासा, शिवप्रसाद साहू की हुई थी हत्या, आरोपी MP से गिरफ्तार
सूरजपुर में मां बेटी की हत्या पर कोरिया में उबाल, फांसी की मांग
मनेन्द्रगढ़ में प्रधान आरक्षक की पत्नी और पुत्री का उठा जनाजा, उमड़ा जनसैलाब
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details