बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका में इंटर के छात्र का शव बरामद, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका

बांका में एक किशोर का शव मिला है. कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या हुई है. पुलिस जांच कर रही है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बांका में मर्डर.
बांका में मर्डर. (ETV Bharat)

बांका :बिहार के बांका में एक किशोर का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. शम्भूगंज थाना क्षेत्र के गुलनी गांव ननिहाल में दशहरा मेला देखने आए इंटरमीडिएट के छात्र की लाश मिली है. गुरुवार को गांव के समीप खर्रा बांध में शव मिलने से सनसनी फैल गई.

बांका में लापता किशोर का शव बरामद :मृत छात्र की पहचान आयुष कुमार (16) के रूप में हुई है. वह मुंगेर जिले के जमुआ गांव का रहने वाला था. दुर्गा पूजा संपन्न होने के बाद तीन दिनों से आयुष अचनाक ननिहाल से लापता हो गया था. बहुत खोजबीन करने पर जब कहीं पता नहीं चल सका तो पीड़ित परिजनों ने इसकी सूचना थाना को दी.

जांच करने पहुंची पुलिस. (ETV Bharat)

प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका :इसके बाद पुलिस ने काफी तलाशी की, लेकिन कहीं सुराग नहीं मिल रहा था. पुलिस ने गुलनी सहित अन्य गांवों के चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की तो मामले का उद्भेदन हुआ. कहा जा रहा है कि आयुष की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है.

ग्रामीणों का गुस्सा फूटा : आयुष कुमार का शव गांव के समीप बांध किनारे पानी में पड़ा देख पुलिस एवं ग्रामीण दंग रह गए. पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. शव को कब्जे में लेने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस व प्रशासन के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.

''यदि दो दिन पूर्व पुलिस द्वारा कार्रवाई होती तो बालक की जान बच सकती थी. डॉग स्क्वायड सहित वैज्ञानिक तरीके से जांच पड़ताल करने पर घटना में शामिल सभी दोषी पहले पकड़े जातो और आयुष की जान बच जाती.''- स्थानीय ग्रामीण

क्या बोले मृतक के परिजन :घटना से आहत मृतक के नाना श्यामानंद उर्फ सरदार सिंह ने बताया कि आयुष कुमार रांची में इंटर में पढ़ाई करने के साथ इंजिनियरिंग की तैयारी करता था. आयुष के पिता पालन सिंह बीएसएफ में देश की सीमा पर तैनात हैं. लापता पुत्र की सूचना पर पिता गुलनी गांव पहुंचे.

''एक किशोर का शव बरामद किया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. हर एंगल को खंगाला जा रहा है. घटना में संलिप्त अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.''-बांका पुलिस

ये भी पढ़ें :-

बांका में लाठी डंडे से पीट-पीट कर युवक की हत्या, घर से घसीटकर मां-भाभी के सामने मार डाला - Banka murder

बांका में पूर्व सरपंच की पत्नी की हत्या, अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर ली जान - MURDER IN BANKA

प्रेम प्रसंग में 17 वर्षीय किशोर की हत्या, 9 दिन पहले लड़की के साथ हुआ था फरार, बांध के पास मिला शव - Murder in Banka

ABOUT THE AUTHOR

...view details