उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशीला पदार्थ खिलाकर दलित महिला से रेप, अश्लील वीडियो बना किया ब्लैकमेल, FIR - Dalit woman raped in Lucknow

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 18, 2024, 7:05 AM IST

Updated : Sep 18, 2024, 7:21 AM IST

राजधानी के सैरपुर थाना अंतर्गत निवासी एक दलित महिला के साथ नशीली मिठाई खिलाकर रेप किया गया. इसके साथ ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया. आरोप है कि महिला को ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया.

लखनऊ में दलित महिला से रेप.
लखनऊ में दलित महिला से रेप. (Photo Credit; ETV Bharat)

लखनऊ :राजधानी के सैरपुर थाना अंतर्गत निवासी एक दलित महिला के साथ नशीली मिठाई खिलाकर रेप किया गया. इसके साथ ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया. आरोप है कि महिला को ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. महिला की तहरीर पर सैरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. अभी तक आरोपी युवक पकड़ा नहीं जा सका है.

महिला ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से सीतापुर की निवासी है. उसने लखनऊ में एक प्लाट राम सजीवन यादव निवासी मुबारकपुर, सजीवन नगर थाना सैरपुर से खरीदा था. इसके बाद राम सजीवन यादव का आना-जाना उसके घर हो गया था. बताया कि एक दिन जब उसके पति मजदूरी करने गए थे तब राम सजीवन घर आया. उसे मिठाई खिलाई, जिसके बाद चक्कर आने लगा. शाम को जब उसका पति घर आया तो उसकी नींद खुली. अगले दिन सुबह जब पति मजदूरी करने चले गए तब राम सजीवन फिर घर आया. इस बार भी वह मिठाई का डिब्बा लेकर आया था. इस पर जब उसने एक दिन पहले की घटना के बारे में पूछा और खुद के साथ कुछ गलत होने की आशंका जताई तो राम सजीवन ने मोबाइल निकाल कर उसके अश्लीली फोटो और वीडियो दिखाए. उसने राम सजीवन से फोटो डिलीट करने की बात कही तो उसने ब्लैकमेल किया. कहा कि वह उसकी बात नहीं मानने पर फोटो, वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा.

आरोप है कि राम सजीवन अक्सर उसके घर आता और दुष्कर्म करता. यह सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा. महिला ने यह भी कहा है कि विरोध पर रामसजीवन यादव जातिसूचक गालियां देता था. साथ ही पति को जान से मरवा देने की धमकी भी दी. आखिरकार उसने अपने पति को पूरी बात बताई, इसके बाद थाना सैरपुर में मुकदमा पंजीकृत करवाया है. थाना प्रभारी सैरपुर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें : मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती के साथ रेप, फरार होने से पहले पुलिस की पकड़ में आया आरोपी - Girl raped in Lucknow

Last Updated : Sep 18, 2024, 7:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details