झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / state

रांची में सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस - CRPF Jawan Suicide in Ranchi

CRPF Jawan Suicide. रांची में सीआरपीएफ के एक जवान ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस और सीआरपीएफ दोनों मामले की छानबीन में जुट गई है.

crpf-jawan-commits-suicide-in-ranchi
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV BHARAT)

रांची:राजधानी में सीआरपीएफ के एक जवान ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की घटना रांची के सैम्बो सीआरपीएफ कैंप की है. मृतक जवान की पहचान बोकारो निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है. जानकारी मिलने के बाद रांची पुलिस और सीआरपीएफ दोनों ही घटनास्थल पहुंचे. जहां शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

सीआरपीएफ कैंप में जवान ने की आत्महत्या

झारखंड के बोकारो जिला के रहने वाले सीआरपीएफ जवान राहुल कुमार ने रांची स्थित अपने कैंप में आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलने के बाद नगड़ी पुलिस और सीआरपीएफ अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जवान जमीन पर गिरा पड़ा है और चारों तरफ खून बिखरा हुआ है.

सीआरपीएफ जवानों को फायर की आवाज सुनाई दी थी, जिसके बाद राहुल के आत्महत्या की बात सामने आई. रांची के रूरल एसपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद रांची पुलिस ने भी जांच की है. जांच के बाद जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेज दिया गया है.

26 दिन की छुट्टी पर घर गया था जवान

सीआरपीएफ जवान की आत्महत्या को लेकर सीआरपीएफ अधिकारी असमंजस में है. किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. जवान 26 दिनों की छुट्टी लेकर अपने घर गया हुआ था. जहां उसकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था. 26 दिनों की छुट्टी के बाद 30 सितंबर को जवान ने रांची स्थित अपने कैंप में योगदान दिया था. सीआरपीएफ अधिकारी मामले की जांच में जुट गई है. इधर, जवान के परिजनों को भी मामले की जानकारी दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:पश्चिमी सिंहभूम में एएसआई ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें:चौकीदार ने की आत्महत्या, तीन महीने से नहीं मिला था वेतन!

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details