उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में भेड़िए के आतंक के बीच लखीमपुर खीरी में मगरमच्छ का खौफ, एक बच्ची को बनाया शिकार - crocodile attacked Lakhimpur Kheri

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 3, 2024, 12:08 PM IST

भेड़िए के बाद अब लखीमपुर खीरी में मगरमच्छ का खौंफ है. मगरमच्छ सबके सामने एक बच्ची को अपने जबड़े में फंसा कर सबके सामने ले गया था. बच्ची का शव आज नदी में मिला.

Etv Bharat
लखीमपुर खीरी में मगरमच्छ का खौंफ (Etv Bharat)


लखीमपुर खीरी: जिले में बाघ तेंदुओं के अलावा मगरमच्छों का भी आतंक सर चढ़कर बोल रहा है. धौरहरा तहसील इलाके के पचासा गांव में मगरमच्छ के हमले में बच्ची की मौत हो गई. इस बच्ची का क्षतविक्षत शव तीसरे दिन गांव से कुछ दूर पानी में मिला. बताया जा रहा है, कि तीन दिन पहले इस बच्ची को मगरमच्छ नदी में खींच ले गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खीरी जिले में इस मानसून में मगरमच्छ से हमले में ये चौथी मौत है.

इसे भी पढ़े-लखीमपुर खीरी-चौका नदी में भैंस नहलाने गए किशोर को गहरे पानी में खींच ले गया मगरमच्छ, मौत - CROCODILE ATTACKED ON BOY


धौरहरा तहसील इलाके के पचासा गांव में रहने वाले शेखर चौहान की 12 साल की बेटी रूपा सुतिया नाले के किनारे खेल रही थी. इसी बीच नाले से निकले एक मगरमच्छ ने रूपा को खींच लिया. घर के लोगों के सामने ही मगरमच्छ जबड़े में फंसा कर रूपा को नाले में खींच ले गया. गांव वाले शोर मचाते रह गए. गांव में खबर पहुंची, तो अन्य गांव के लोग भी मौके पहुंचे. खोजबीन शुरू हुई पर रूपा का कोई पता नहीं चला.

बच्ची का शव सोमवार को चलतुआ नाले के पास से बरामद हुआ है. शव के कई अंग मगरमच्छ खा गया है. लोगों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. नायब तहसीलदार शशांक शेखर मिश्र ने बताया, कि बच्ची का शव मिला है. परीक्षण के बाद शासन से सहायता दिलाई जाएगी.


यह भी पढ़े-चंबल नदी में पानी पीने गई महिला को मगरमच्छ ने खींचा, चरवाहों ने लाठियां चलाकर छुड़ाया, मौत - Agra News

ABOUT THE AUTHOR

...view details