बिहार

bihar

गोपालगंज में पूर्व मुखिया पर अपराधियों ने बरसायी गोलियां, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर - Gopalganj crime

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 16, 2024, 12:44 PM IST

Former Mukhiya Shot In Gopalganj: गोपालगंज में अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. इस गोलीबारी में पूर्व मुखिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. गोपालगंज सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

गोपालगंज में पूर्व मुखिया को मारी गोली
गोपालगंज में पूर्व मुखिया पर फायरिंग (ETV Bharat)

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. दरअसल जिले के थावे थाना क्षेत्र धतिंगना गांव में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक पूर्व मुखिया को टारगेट किया और उनपर फायरिंगकर दी. गोलीबारी की इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है.

गोपालगंज में पूर्व मुखिया पर फायरिंग: घटना के संदर्भ में बताया जाता है की जख्मी व्यक्ति अजय सिंह पिता स्व० लालदेव सिंह, धतिंगना गांव के पूर्व मुखिया हैं. मंगलवार को अपने घर के पास स्थित चापाकल पर नहा रहे थे. इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे एक गोली पूर्व मुखिया के पैर में लग गई.

गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर:घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार होने में सफल रहे. इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे अन्य परिजनों ने पूर्व मुखिया को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है. घटना के पीछे का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है.

SIT का गठन: फिलहाल घटना का सफल उद्भेदन और अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है. इस संदर्भ में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि बाइक सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशो द्वारा एक व्यक्ति को गोली मारी गई है.

"जख्मी को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. फिलहाल उसकी स्थिति सामान्य है. एसआईटी का गठन किया गया है. अग्रतर कार्रवाई की जा रही है."- प्रांजल,सदर एसडीपीओ

यह भी पढ़ें-

सिवान में एक बार फिर 'ठांय-ठांय', बदमाशों ने शादी समारोह से लौटने के दौरान रिटायर्ड बैंक मैनेजर को मारी गोली - Firing In Siwan

सिवान में बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था युवक, बदमाशों ने मारी गोली - Firing In Siwan

ABOUT THE AUTHOR

...view details