झारखंड

jharkhand

सड़क पर अपराधियों ने बाइक सवार को रुकने का किया इशारा, गाड़ी नहीं रोकने पर सास-दामाद को मारी गोली - Criminals shot bike riders

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 2, 2024, 4:48 PM IST

Criminals shot bike riders in Palamu. पलामू में अपराधियों का दुस्साहस काफी बढ़ गया है. मंगलवार को पाटन थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को गोली मार दी.

Criminals shot bike riders
इलाज के लिए अस्पताल पहुंची महिला (ईटीवी भारत)

पलामू:मनातू थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक सास और दामाद को गोली मार दी है. हालांकि की दोनों की हालत खतरे से बाहर है. दोनों इलाज के लिए स्थानीय मनातू अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसके बाद दोनों को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के चुरादोहर से आशीष कुमार नाम के युवक अपने सास के दांत का इलाज कराने मनातू जा रहा था. आशीष कुमार उसकी पत्नी और उसकी सास संगीता देवी बाइक पर बैठे हुए थे. आशीष कुमार बाइक से जैसे ही मनातू थाना क्षेत्र के रहेया के इलाके में पहुंचे थे, बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की.

बाइक नहीं रोकने पर अपराधियों ने चार राउंड फायरिंग की. इस घटना में आशीष कुमार के कमर जबकि उनकी सास संगीता देवी को बांह में गोली लगी है. पाटन इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है, पूरे मामले में छानबीन की जा रही है. आशीष कुमार पांकी थाना क्षेत्र के पथरा गांव का रहने वाले हैं और दो वर्ष पहले उनकी शादी पाटन थाना क्षेत्र के चुरादोहर में हुई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में परिजन भी मौके पर पहुंच गए. दोनों को इलाज के लिए मेदनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details