राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: मादक पदार्थ तस्करी में फरार 25 हजार का इनामी बदमाश श्रीराम सुथार गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक मामलों में था वांछित

चित्तौड़गढ़ की बस्सी पुलिस ने 25 हजार के इनामी आरोपी श्रीराम सुथार को गिरफ्तार किया है. वह एक दर्जन से अधिक मामलों में वांछित था.

Shriram Suthar Arrested
25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार (ETV Bharat Chittorgarh)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

चित्तौड़गढ़: मादक पदार्थों की तस्करी में 12 प्रकरणों सहित 16 मामलों में फरार वांछित आरोपी श्रीराम सुथार को पुलिस ने दबोच लिया है. 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश श्रीराम सुथार को बस्सी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ 21 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह एक दर्जन से अधिक मामलों में वांछित चल रहा था. वह जिला स्तर के टॉप 10 वांछित अपराधियों की सूची में शामिल है. पुलिस पूर्व में श्रीराम सुथार की दो करोड़ से अधिक की संपत्ति फ्रिज करवा चुकी है.

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले के बस्सी थाना व अन्य थानों सहित राजस्थान एवं हरियाणा के कई जिलों में मादक पदार्थों की तस्करी में 16 मामलों सहित 21 आपराधिक मामलों में लिप्त श्रीराम सुथार बाड़मेर के बालोतरा से 2021 से पैरोल से फरार चल रहा था. उसके बाद 12 प्रकरणों में लगातार मादक पदार्थों की तस्करी करते हुए उसके खिलाफ कुल 16 प्रकरण दर्ज हुए, जिनमें सभी में वांछित था.

पढ़ें:Rajasthan: तस्कर श्रीराम सुथार की 2 करोड़ की अवैध संपत्ति फ्रिज, 17 मुकदमे हैं दर्ज

बस्सी थाने के चार प्रकरणों में भारी मात्रा में अवैध डोडाचूरा, अफीम व वाहन की जब्ती के मामले में भी वांछित था, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की हुई थी. आरोपी को जिला स्तर के टॉप 10 वांछित अपराधियों की सूची में शामिल था. आरोपी श्रीराम सुथार की मादक पदार्थों के अवैध व्यापार से एकत्रित की गई करीब दो करोड़ रुपये की संपत्ति को पुलिस ने फ्रिज करवाया था. श्रीराम सुथार के खिलाफ हरियाणा के हिसार व रोहतक, राजस्थान के जोधपुर, बाड़मेर, चुरू, भीलवाड़ा व अजमेर जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details