दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शाहबाद डेरी इलाके में मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, आरोपी के दोनों पैरों में लगी गोली

criminal arrested in Shahbad Dairy : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने शाहबाद डेरी इलाके से एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के पहले पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें अपराधी के दोनों पैरों में गोली लगी. जानिए पुलिस को क्यों चलानी पड़ी गोली.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 11, 2024, 2:02 PM IST

मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एक कुख्यात बदमाश को बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस की तरफ से चार राउंड फायरिंग की गई. आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी है. फिलहाल आरोपी का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान अजय के रूप में हुई है. शातिर बदमाश पहले भी करीबन तीन आपराधिक मामलों में शामिल रहा है.

यह बड़ी सफलता क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पंकज ठाकरान की टीम के हाथ लगी है. जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पंकज ठाकरान की टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक कुख्यात बदमाश शाहबाद डेरी इलाके में आने वाला है. पुलिस ने सूचना के आधार पर शाहबाद डेरी इलाके के खेड़ा खुर्द इलाके में जाल बिछाया.

सूचना के आधार पर जैसे ही बदमाश बाइक पर सवार होकर इलाके में पहुंचा, तो वहां पहले से ही तैनात पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया,लेकिन बदमाश ने रुकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि जवाबी कार्यवाही में क्राइम ब्रांच की टीम ने भी बदमाश पर फायरिंग की. जिससे अभियुक्त अजय घायल हो गया.

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस ने बिहार के दो शार्प शूटर को दबोचा, हत्‍या के मामले में चल रहा था फरार

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अजय के दोनो पैरों में गोली लगी. पुलिस ने घायल हालत में अजय को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों तरफ से 9 राउंड गोलियां चलाई गई, जिसमें से 5 गोली बदमाश की तरफ जबकि जवाबी कार्रवाई में 4 गोली पुलिस की तरफ से चलाई गई है. आगे की विधिक कार्रवाई में पुलिस टीम जुट गई है.

ये भी पढ़ें :स्क्रैप माफिया रवि काना गिरोह पर नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन, 120 करोड़ की संपत्ति किया सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details