उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में पेड़ पर लटका मिला दिव्यांग युवक का शव, हत्या या आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार के भगवानपुर के खेलपुर गांव में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी पुलिस

Youth Hanging From Tree Bhagwanpur
शव मिलने से मचा हड़कंप (फोटो सोर्स- ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 8 hours ago

Updated : 2 hours ago

रुड़की: भगवानपुर थाना क्षेत्र में आम के बाग में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि युवक मूक बधिर था. जिसका शव पेड़ पर लटका मिला. शव मिलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. जिसके बाद भगवानपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है. साथ ही पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

आम के पेड़ पर लटका मिला शव:जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र के खेलपुर गांव के पास आम के बाग में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. कुछ ही देर में बाग में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मृतक की पहचान समीर (उम्र 25 वर्ष) पुत्र फैयाजनिवासी मोहितपुर, भगवानपुर के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि युवक मूक बधिर यानी गूंगा और बहरा था, जो काफी समय से अपनी मां के साथ भगवानपुर में रह रहा था. युवक भगवानपुर में ही किसी शख्स की दुकान पर काम करता था.

पेड़ पर लटका मिला दिव्यांग युवक का शव (वीडियो सोर्स- ETV Bharat)

बताया जा रहा है कि युवक की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. हालांकि, आसपास के लोगों का कहना है कि वो पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहा था. घटना की जानकारी आनन-फानन में भगवानपुर पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही भगवानपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और युवक की डेड बॉडी को नीचे उतारा गया. पुलिस ने मौके पर घटना की जानकारी जुटाई और शव कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है.

हत्या या आत्महत्या? फिलहाल, पुलिस ने हत्या या आत्महत्या वाले एंगल पर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, घटना की हकीकत क्या है? ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल, सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details