उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 26, 2024, 10:02 PM IST

ETV Bharat / state

विकासनगर में 2 नशा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों की चरस बरामद - charsh recovered in Vikasnagar

charsh recovered in Vikasnagar विकासनगर में मादक पदार्थों की बिक्री और नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में आज 2 नशा तस्करों को दो लाख रुपए की चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है.

charsh recovered in Vikasnagar
पुलिस की गिरफ्त में नशा तस्कर (photo- ETV Bharat)

विकासनगर:उत्तराखंड को 2025 तक ड्रग्स फ्री देवभूमि बनाए जाने को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत आज सहसपुर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से करीब दो लाख रुपए की चरस बरामद हुई है. बहरहाल आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है.

चेकिंग के दौरान 2 नशा तस्कर गिरफ्तार:बता दें कि नशा और नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए थाना सहसपुर पुलिस और एएनटीएफ टीम द्वारा गाठित टीम चेकिंग अभियान चला रही थी, तभी सिंघनीवाला तिराहा से सभावाला की तरफ से आ रही एक कार को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन कार चालक कार को दूसरी तरफ मोड़ने का प्रयास करने लगा. हालांकि पुलिस ने मुस्तैद दिखाते हुए कार को रोका. कार में चालक और एक अन्य व्यक्ति बैठा हुआ था. वहीं, जब कार की तलाशी ली गई, तो आरोपियों के कब्जे से करीब डेढ किलो चरस बरामद हुई.

नशा तस्करों को कोर्ट में किया गया पेश: सहसपुर थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सचिन त्यागी के कब्जे से 776 ग्राम और आरोपी मोहम्मद नावेद से 721 ग्राम चरस बरामद हुई है. दोनों आरोपी मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details