उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया दो चोरियों का खुलासा, 4 आरोपियों को किया अरेस्ट, दिन में रेकी कर रात को कर देते थे कांड - Rudrapur police arrested Thief

उधमसिंह नगर पुलिस ने बीते दिनों रुद्रपुर में हुई दो चोरियों का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से तीन चोर है और एक चोरी की माल खरीदता था. तीनों चोर दिन में रेकी करते थे और रात में मौका देखकर चोरी कर लिया करते थे.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 10, 2024, 6:42 PM IST

Updated : Jul 10, 2024, 9:38 PM IST

rudrapur
पुलिस ने किया चोरी का खुलासा. (ETV Bharat)

पुलिस ने किया दो चोरियों का खुलासा (ईटीवी भारत.)

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई दो चोरियों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दोनों ही चोरियों के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास चोरी का माल भी बरामद किया है. सीओ सिटी निहारिका तोमर ने मामले का खुलासा किया है.

सीओ सिटी निहारिका तोमर ने बताया कि बीती 30 जून को अमित छावड़ा निवासी विजय लक्ष्मी इन्कलेव निकट गंगापुर रोड ने थाने में तहरीर दी थी. उन्होंने बताया था कि 29 जून को वो घर में ताला लगाकर मंदिर गए थे. देर रात को वो जब लौटे तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे. लॉकर में रखी ज्वैलरी (सोने की चेन और अंगूठी) सहित अन्य सामान गायब था.

तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया गया. जांच के दौरान पुलिस टीम ने वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो टीम को अहम सुराग हाथ लगे.

सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध दिन में मकान की रेकी करते हुए नजर आए. संदिग्ध लोगों की पहचाना सुभाष दिवाकर, संदीप कुमार व उज्ज्वल सिंह परगई के रूप में की गई, जिसकी बाद थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को मोदी मैदान के पास से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी का माल उन्होंने मोहमद अजीम निवासी वार्ड नंबर 6 कालाढुंगी नैनीताल को बेचा है. जिसके बाद थाना पुलिस ने अजीम को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने बताया कि उसी रात उन्होंने रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के बगवाड़ा मंडी के सामने भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. वहां से उन्होंने मंगलसूत्र, नथ व अन्य सामान चोरी किया था. जांच में पता चला कि आरोपी पूर्व में भी लालकुआ, हल्द्वानी और मुखानी थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम दे चूके है.

पढ़ें--

Last Updated : Jul 10, 2024, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details