उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में बाथरूम में मिला रिटायर्ड फौजी का शव, सिर पर लगी है गोली

रुड़की के सोलानीपुरम में घर के बाथरूम में रिटायर्ड फौजी का मिला शव, लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारने की आशंका

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Police
कॉन्सेप्ट (फोटो- ETV Bharat GFX)

रुड़की:हरिद्वार के रुड़की में एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि घटना के समय उनकी पत्नी घर पर मौजूद थी. फिलहाल, पुलिस घटना के संबंध में जानकारी जुटाने में लगी हुई है. मामले की सभी पहलुओं पर जांच पड़तात कर रही है.

दरअसल, रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली कि सोलानीपुरम में गोली चली है. इसके बाद कॉल करने वाले व्यक्ति से संपर्क कर मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर देखा तो शिव कुमार त्यागी पुत्र सोमदत्त (उम्र 58 वर्ष) निवासी 416/2 सोलानीपुरम अपने बाथरूम के अंदर मृत अवस्था में पड़े मिले. पुलिस की मानें तो अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर पर गोली मारकर आत्महत्या की है.

घटना के वक्त घर मौजूद थीं पत्नी और बहू:बताया जा रहा है कि घटना के समय घर पर उनकी पत्नी और बहू मौजूद थे. शिव कुमार त्यागी रिटायर्ड फौजी थे. जो काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. हालांकि, पुलिस घटना को लेकर सभी पहलुओं पर जांच पड़तात करने में जुटी हुई है.

रिटायर्ड फौजी शिव कुमार त्यागी ने संभवत मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठाया है. घटना के समय उनकी पत्नी घर पर ही मौजूद थीं. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. घटना की हर पहलू पर गहनता से जांच की जा रही है. ताकि, आत्महत्या के कारणों का सही पता लगाया जा सके. - नरेंद्र बिष्ट, प्रभारी निरीक्षक, सिविल लाइन कोतवाली

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details