उत्तराखंड

uttarakhand

गलत इरादे से बच्ची का पीछा करने वाला मनचला गिरफ्तार, पुलिस ने पहुंचाया जेल, CCTV से मिला सुराग - Obscene Act With Minor Girl

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 27, 2024, 4:53 PM IST

Updated : Aug 27, 2024, 6:21 PM IST

गलत इरादे से एक बच्ची का पीछा करने वाला आरोपी पुलिस के हाथ लग गया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही उसे कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे डाल दिया है.

Obscene Act With Minor Girl
सीसीटीवी में कैद आरोपी (फोटो सोर्स- Police)

हल्द्वानी:बाजार से सामान लेकर लौट रही बच्ची के सामने गलत हरकतें करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें लगी हुई थीं. इसके लिए पुलिस ने 250 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले. आखिर में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी वेल्डिंग की दुकान पर काम करता है.

युवक ने बच्ची का किया था पीछा:25 अगस्त को हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक बच्ची दोपहर करीब दो बजे घर से सामान खरीदने से निकली थी. जब वो सामान खरीदकर वापस घर लौट रही थी, तभी एक युवक ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. जैसे ही युवक मुख्य मार्ग से गली में पहुंचा तो उसने गलत हरकतें करनी शुरू कर दी. ये देख बच्ची घबरा गई और दौड़ कर अपने घर पहुंची. उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

युवक की हरकत देख पुलिस भी रह गई दंग:सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक का कृत्य और उसका बच्ची का पीछा करना दिखाई दिया. इस घटना की शाम पीड़ित परिवार ने स्थानीय निर्वतमान पार्षद को घटना की जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो युवक की हरकत देख पुलिस भी दंग रह गई.

आरोपी युवक मोहम्मद हसीब गिरफ्तार:कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 78/79 और 11/12 पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए करीब 250 सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए.

सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर बनभूलपुरा के आजाद नगर लाइन नंबर 16 निवासी मोहम्मद हसीब (उम्र 25 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि हसीब एक वेल्डिंग की दुकान पर काम करता है.

संबंधित खबर पढ़ें-

Last Updated : Aug 27, 2024, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details