उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 3, 2024, 7:15 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 7:30 PM IST

ETV Bharat / state

रिश्ते हुए शर्मसार! बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी सौतेले पिता और ममेरा भाई गिरफ्तार - Stepfather Rape Daughter Pauri

Stepfather And Cousin Brother Arrest Pauri पौड़ी में सौतेले पिता की हरकतों से परेशान होकर एक नाबालिग बेटी देहरादून में एक युवक के पास रहने चली गई. उधर, उसकी मां ने गुमशुदगी दर्ज कर उस युवक पर भगाने के आरोप मढ़ दिए. जिस पर पौड़ी से पुलिस की टीम देहरादून पहुंची तो नाबालिग ने पिता की घिन्नौने हरकतों को उगल दिया. जिसे सुन पुलिस हैरान रह गई. जानिए फिर क्या हुआ...

Stepfather Raped Minor Girl
आरोपी सौतेला पिता और ममेरा भाई गिरफ्तार

पौड़ी: पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला पौड़ी से सामने आया है. जहां एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी की अस्मत लूट ली. जिससे परेशान होकर नाबालिग देहरादून पहुंची और एक युवक के साथ रहने लगी. वहीं, नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के साथ ही ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिन्हें अब कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

नाबालिग लड़की की मां ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट:पूरे मामले में जांच अधिकारी कोतवाल एनके भट्ट ने बताया कि बीती 23 मार्च को पौड़ी की एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. जिसमें उसने पौड़ी के ही एक युवक पर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था. मामले की गंभीरता के देखते हुए एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने टीम गठित की और नाबालिग की खोजबीन शुरू की.

देहरादून में एक युवक के साथ रह रही थी नाबालिग लड़की:वहीं, सर्विलांस की मदद से पुलिस ने नाबालिग लड़की को देहरादून से बरामद किया है. पुलिस की पूछताछ में नाबालिग लड़की ने बताया कि वो युवक के साथ स्वेच्छा से रह रही है. नाबालिग ने मजिस्ट्रेट के समक्ष यह बयान दर्ज कराए हैं. बताया जा रहा है कि इस युवक से सगाई की बात चल रही थी.

सौतेले पिता की छेड़छाड़ और दुष्कर्म से परेशान होकर घर से निकली थी बेटी:पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने घर से चुपचाप निकल जाने का कारण सौतेले पिता की छेड़छाड़ और उसके साथ दुष्कर्म किया जाना बताया. आरोप लगाया कि सौतेला बाप उसके साथ लंबे समय से छेड़छाड़ करता है. वहीं, नाबालिग की ​शिकायत पर पुलिस ने सौतेले पिता के साथ ही ममेरे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में ममेरे भाई की भी संलिप्ता पाई गई है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Apr 3, 2024, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details