उत्तराखंड

uttarakhand

पड़ोस में रहने वाली महिला से घर में घुसकर की छेड़छाड़, आरोपी युवक गिरफ्तार - Woman molested in Rudrapur

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 2, 2024, 6:44 AM IST

Rudrapur Molestation Case Of Woman रुद्रपुर के दिनेशपुर में एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Rudrapur Molestation Case Of Woman
महिला से घर में घुसकर की छेड़छाड़ (Photo- ETV Bharat)

रुद्रपुर: दिनेशपुर थाना क्षेत्र में महिला संग घर में घुस कर छेड़छाड़ करने और कानूनी कार्रवाई करने पर धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

घर में घुसकर की अश्लील हरकत: पुलिस को सौंपी गई तहरीर में दिनेशपुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि 29 अगस्त की रात्रि में वह कमरे में सो रही थी उसके सास और ससुर बाहर सो रहे थे. तभी पड़ोस में रहने वाला युवक उसकी खिड़की से अंदर घुस आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. शोर मचाने पर सास और ससुर भी कमरे में आ गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया.

कानूनी कार्रवाई करने पर देख लेने की दी धमकी: जिसके बाद आरोपी के पिता और भाई भी वहां पहुंच गए और उनके साथ गाली गलौज करने लगे. आरोप है की कानूनी कार्रवाई करने पर उन्होंने परिवार को देख लेने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़ित परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है. दिनेशपुर थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: दिनेशपुर एसओ नंदन रावत ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा एक युवक पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है. आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की विवेचना की जा रही है.

पढ़ें-लालकुआं में भाजपा नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, विधवा को परमानेंट नौकरी का झांसा, सालों किया शारीरिक शोषण

ABOUT THE AUTHOR

...view details