उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला लक्सर, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद घटना

हरिद्वार के ढाढेकी गांव में बदमाशों का आतंक, कार से उतर कर घर पर की फायरिंग, दहशत में आया परिवार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

Miscreants Firing on House in Dhadheki Village
घर पर फायरिंग (फोटो सोर्स- Police)

लक्सर:हरिद्वार जिले में लक्सर कोतवाली क्षेत्र के ढाढेकी गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से दहशत फैल गई. घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है. फायरिंग एक ग्रामीण के घर पर की गई है, जिससे हड़कंप मच गया. पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.

चंदकिरण के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग:सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में दिख रहा है कि एक कार में सवार बदमाशों ने ग्रामीण चंदकिरण के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. कई राउंड फायरिंग करने के बाद बदमाश कार में सवार होकर मौके से भाग निकले. सुबह चार बजे करीब हुई फायरिंग की आवाज से आस पड़ोस के लोग अपने घरों से निकलकर सड़क पर आ गए.

ढाढेकी गांव में फायरिंग (वीडियो सोर्स- Police)

सीसीटीवी चेक करने के बाद ग्रामीण चंदकिरण ने पुलिस को सूचना दी. चंदकिरण ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह करीब चार बजे कार सवार तीन युवक उनके घर के सामने पहुंचे. इस दौरान कार से युवक बाहर निकले और उनके घर के मुख्य दरवाजे पर तमंचों से ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग के दौरान गोली लोहे के दरवाजे के पार दीवार पर जाकर भी लगी.

गेट पर गोलियों से छेद (फोटो सोर्स- Police)

ग्रामीण की शिकायत पर पुलिस अभी घटना की जांच कर रही है. मामले को लेकर लक्सर कोतवाली एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि कार सवारों का पता लगाया जा रहा है. घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी जानकारी ली गई है. प्रारंभिक जांच में मामला चंदकिरण के बेटे के साथ किसी की रंजिश से जुड़ा होने का सामने आया है. घटना की जांच की जा रही है. सीसीटीवी चेक किए गए हैं. फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जाएगी. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details