उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्यार में 'पागल' हुआ प्रेमी, शादी तुड़वाने के लिए प्रेमिका के मंगेतर को मारी गोली, पुलिस ने किया अरेस्ट - lover shot his girlfriend fiance

प्रेमिका की शादी तुड़वाने के लिए प्रेमी ने इस हद तक चल गया कि उसने प्रेमिका के मगंतेर को गोली तक मार दी. इस मामले में पुलिस ने सनकी आशिक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. खबर में पढ़ें पूरा मामला...

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 5, 2024, 5:58 PM IST

roorkee
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी. (ETV Bharat)

रुड़की: प्रेमिका के मंगेतर पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमिका की शादी तुड़वाना चाहता था. इसीलिए उसने ये पूरा खेल रचा. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक और 315 बोर का तमंचा भी बरामद कर लिया है. ये पूरा मामला हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने बताया कि बीती 30 जून को भगवानपुर थाने में तहरीर मिली थी. तहरीर देने वाले व्यक्ति ने पुलिस को बताया था कि उसके भतीजे पर जाने से मारने की नियत से बाइक सवार अज्ञात लोगों ने फायर झोंका था. गोली उसके भतीजे के पैर में लगी थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

एक तरफ जहां पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय किया तो वहीं वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली. जिसके बाद पुलिस को आरोपी के बारे में कुछ सुराग हाथ लगे. उन्हीं सुरागों के आधार पर पुलिस अभिषेक पुत्र आजाद निवासी ग्राम चेहड़ी थाना रामपुर मनिहारान और अभिषेक पुत्र अजब सिंह निवासी ग्राम बुड्डा खेड़ा गुज्जर थाना रामपुर मनिहारन जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश तक पहुंचीं.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को होटल सूर्य लोक रेलवे रोड सहारनपुर से गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस टीम ने आरोपियों की निशांदेही पर अभिषेक पुत्र आजाद के ग्राम चेहडी में उसके घर से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल और 315 बोर का देशी तमंचा भी बरामद किया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी अभिषेक पुत्र आजाद ने बताया कि वह जिस लड़की से प्यार करता है, उसकी शादी उसके परिजनों ने कही और तय कर दी थी. इस शादी को तुड़वाने के लिए उसने प्रेमिका के मंगेतर पर जानलेवा हमला किया था.

भगवानपुर थानाध्यक्ष सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि पीड़िता की शादी 15 जुलाई को होनी है. उससे पहले 30 जून को पीड़ित शादी के कार्ड बांटने के लिए अपने दादा के साथ इकबालपुर की ओर जा रहा था. तभी बीच रास्ते में इकबालपुर रेलवे फाटक के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसपर गोली चला दी. गोली पीड़ित के पैर में लगी थी. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

पढ़ें---

ABOUT THE AUTHOR

...view details