उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: गंगा पूजन के लिए गया था परिवार, लौटे तो मिली बुजुर्ग मां की खून से लथपथ लाश, सिर कुचलकर हत्या - Murder of elderly woman in Haridwar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 14, 2024, 4:49 PM IST

Updated : May 14, 2024, 4:58 PM IST

Elderly Woman Murdered In Haridwar Jwalapur हरिद्वार ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में एक बुजुर्ग महिला की हत्या से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि महिला घर पर अकेली थी और पूरा परिवार गंगा सप्तमी के मौके पर हरकी पैड़ी गया हुआ था. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल तेज कर दी है.

Murder of elderly woman in Haridwar
हरिद्वार में बुजुर्ग महिला की हत्या (फोटो- ईटीवी भारत)

हरिद्वार:ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में तीर्थ पुरोहित परिवार की एक बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े हत्या करने का मामला सामने आया है. बुजुर्ग महिला की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी और पूरा परिवार गंगा सप्तमी के मौके पर गंगा पूजन के लिए हरकी पैड़ी गया हुआ था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

घर पर अकेली थी बुजुर्ग महिला:बताया जा रहा है कि दो संदिग्ध युवकों ने घर में घुसकर किसी भारी चीज से बुजुर्ग के सिर पर हमला किया, जिससे महिला की मौत हो गई. सूचना पर सीओ ज्वालापुर शांतनु पाराशर व कोतवाली ज्वालापुर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद हरिद्वार एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल की. सीओ ज्वालापुर शांतनु पाराशर के बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि 63 साल की अर्चना पत्नी स्वर्गीय उमाकांत, निवासी मोहल्ला चाकलान मंगलवार को अपने घर पर अकेली थी. पूरा परिवार व आसपास के सभी तीर्थ पुरोहितों के परिवार गंगा सप्तमी पर कार्यक्रम में हरकी पैड़ी गए हुए थे.

दो संदिग्धों ने दिया घटना को अंजाम:इस दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों ने घर में घुसकर अर्चना के सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर हत्या कर दी. आवाज सुनकर बगल में रहने वाले रिश्तेदार का बेटा छत के रास्ते घर पहुंचा तो बुजुर्ग महिला खून से लथपथ फर्श पर पड़ी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने हर एंगल से मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने घटना की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए है. कहा कि जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

पढ़ें-कारोबार के विवाद में आपनों की ही जान का दुश्मन बना युवक, मामी और उसके तीन बच्चों पर किया जानलेवा हमला

Last Updated : May 14, 2024, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details