उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी गढ़वाल में पैरामेडिकल की छात्रा से रेप का प्रयास, आरोपी मजदूर की जमकर हुई पिटाई - Paramedical Student Rape Attempt

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 13, 2024, 6:46 PM IST

Attempt to Rape With Student in Kotdwar पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में पैरामेडिकल छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक मजदूर तड़के उसके रूम में घुसा और गला दबाकर रेप का प्रयास किया. गनीमत रही कि इस बीच उसकी सहेली और दादी आ गई. जिससे उसकी अस्मत लूटने से बच गया.

Attempt to Rape
कॉन्सेप्ट (फोटो- ETV Bharat GFX)

श्रीनगर:उत्तराखंड में लगातार महिला अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला कोटद्वार से सामने आया है. जहां एक मजदूर ने पड़ोस में किराये पर रह रही छात्रा के कमरे में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया. छात्रा का शोर सुन उसकी सहेली और उसकी दादी जाग गए. जिसके बाद मजदूर मौके से भाग निकला. आरोप है कि मजदूर ने छात्रा का गला दबाने की भी कोशिश की. उधर, लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

मजदूर ने किया छात्रा से रेप का प्रयास:जानकारी के मुताबिक, कोटद्वार में भवन निर्माण में जुटे एक मजदूर ने पड़ोस में रह रही पैरामेडिकल की छात्रा के किराये के कमरे में घुस गया. आरोप है कि मजदूर ने छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया. छात्रा के शोर मचाने पर मजदूर भाग निकला. इसके बाद में लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो दो दिन पहले ही बिहार से भवन निर्माण काम के लिए कोटद्वार पहुंचा था.

मजदूर का सत्यापन न करने पर ठेकेदार का चालान:वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मजदूर का सत्यापन न कराने पर ठेकेदार का भी चालान किया है. मामले में वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि छात्रा के पिता की ओर से तहरीर दी गई. घटना 12 सितंबर को तड़के करीब 3 बजे की है. पदमपुर-सुखरो क्षेत्र में एक युवक गलत इरादे से पड़ोस के घर में घुस गया और वहां सो रही एक छात्रा का गला दबाकर उसकी अस्मत लूटने का प्रयास करने लगा.

मजदूर की लोगों ने जमकर की पिटाई, फिर पुलिस को सौंपा:छात्रा का शोर सुन उसकी सहेली और उसकी दादी जाग गए. जिस पर युवक मौके से भाग निकला, लेकिन तीनों ने युवक को पहचान लिया. सुबह होने पर मामले की जानकारी स्थानीय लोगों और मोहल्लेवासियों को मिली. जिसके बाद सभी मोहल्लेवासी मजदूर के ठिकाने पर पहुंचे. जहां छात्रा ने उसे पहचान लिया. जिसके बाद मोहल्लेवासियों ने उसकी की पिटाई भी की.

बिहार से दो पहले ही आया है मजदूर, छात्रा को देख बिगड़ी नीयत: साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अजय कुमार निवासी ग्राम मानपुर, बेगूसराय (बिहार) को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो दो दिन पहले ही बिहार से भवन निर्माण कार्य के लिए कोटद्वार पहुंचा था. जहां छात्रा को देख उसकी नीयत बिगड़ गई और दुष्कर्म के इरादे से उसके कमरे में घुसा.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details