उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एम्स ऋषिकेश में नौकरी लगाने के नाम ठगी, क्लेमेंटटाउन पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी - Fraud In Name Of Job In Rishikesh

देहरादून में थाना क्लेमेंट टाउन पुलिस ने ऋषिकेश एम्स में नौकरी लगाने के नाम पर एक युवक के साथ हुई धोखाधड़ी मामले में आरोपी को पटेल नगर से गिरफ्तार किया है. बहरहाल आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 25, 2024, 10:43 PM IST

ACCUSED ARRESTED IN FRAUD CASE
ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार (photo- ETV Bharat)

देहरादून: थाना क्लेमेंट टाउन पुलिस ने नौकरी के नाम लोगों से ठगी करने वाले आरोपी को जीआईसी इंटर कॉलेज निकट स्थित कारगी चौक थाना पटेल नगर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने ऋषिकेश एम्स अस्पताल में नौकरी लगाने के नाम पर युवक के साथ 10 लाख 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी की थी. आरोपी के खिलाफ साल 2023 में मुकदमा दर्ज हुआ था, उसके बाद से आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था.

ऋषिकेश एम्स में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी:26 अगस्त 2023 को अमित कुमार बुगावाला ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें बताया गया था कि उसके साथ ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल में नौकरी लगाने के नाम पर कुश उनियाल नाम के व्यक्ति द्वारा 10,50,000 रुपय की धोखाधड़ी की गई थी. पीड़ित की तहरीर के आधार पर थाना क्लेमेंट टाउन में आरोपी कुश उनियाल निवासी सुभाष नगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए लगातार फरार चल रहा था.

आरोपी को कोर्ट में पेशकर भेजा गया जेल:थाना क्लेमेंटटाउन प्रभारी पंकज महिपाल ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया था. पुलिस टीम द्वारा आरोपी के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही थी, जिसके तहत मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा घटना में वांछित आरोपी कुश उनियाल को जीआईसी इंटर कॉलेज के पास कारगी चौक थाना पटेल नगर के पास से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details