बिहार

bihar

मोतिहारी में हथियारबंद अपराधियों का तांडव, एसबीआई के सीएसपी से ढ़ाई लाख रुपये लूटे

मोतिहारी में एक बार फिर से लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी में तांडव मचाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 2, 2024, 11:04 PM IST

Published : Feb 2, 2024, 11:04 PM IST

motihari Etv Bharat
motihari Etv Bharat

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. जिला के चकिया थाना क्षेत्र स्थित एक सीएसपी केंद्र में बेखौफ अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है. अपराधियों ने हथियार के बल पर ढ़ाई लाख रुपया लूट लिये. घटना की जानकारी मिलने के बाद चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह के साथ स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. चकिया थाना क्षेत्र स्थित गवंद्रा बाजार स्थित एसबीआई के सीएसपी केंद्र में दो बाइक पर आए पांच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

मोतिहारी में लूट : मिली जानकारी के अनुसार, कोइलाबेलवा पोखरिया टोला निवासी रुपेश कुमार गवंद्रा बाजार पर एसबीआई का सीएसपी का संचालन करता है. शाम के समय दो बाइक पर पांच अपराधी आए और हथियार लिखाकर ढ़ाई लाख रुपया लूट लिये.

''उजले और काले रंग की दो बाइक से पांच अपराधी आए. अपराधियों ने हथियार के बल पर कैश काउंटर में रखे रुपये को लूटकर फरार हो गए. जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी.''- रुपेश कुमार, सीएसपी संचालक

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी : घटना की जानकारी मिलने के बाद चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि, ''शाम के समय में दो बाइक पर सवार होकर हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी में लूटपाट की है. लगभग ढाई लाख रुपये लूट होने की बात सामने आ रही है. अपराधियों ने सीएसपी संचालक के मोबाइल को भी लूट लिया है. जिसका सीडीआर निकाला जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details