दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: क्राइम ब्रांच ने वांटेड गला घोंटू गैंग के कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

भलस्वा डेयरी इलाके के शूटआउट मामले में आरोपी गिरफ्तार - वांटेड गला घोटू गैंग के कुख्यात बदमाश - युवक की पीट-पीटकर हत्या के आरोपी गिरफ्तार

Etv Bharat
गला घोंटू गैंग के कुख्यात (File Photo)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चोर समझकर युवक की पीट-पीटकर हत्या के आरोपी को स्वरूप नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 20 वर्षीय राहुल के द्वार पर हुई. क्राइम ब्रांच के डीसीपी सतीश कुमार के बताया कि 2 अगस्त को समयपुर बादली इलाके में चोर की पिटाई की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की गई तो पता चला कि राहुल कुमार ने अपने साथी सुधीर, सरोज, अरुण और वरुण के साथ मिलकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. मुख्य आरोपी की पहचान राहुल कुमार के तौर पर हुई . जिसने घर में घुसने पर आरोपी की साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी.

शूटर को क्राइम ब्रांच ने दबोचा: भलस्वा डेयरी इलाके में हुए शूटआउट में शामिल मुख्य शूटर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान भलस्वा डेरी के श्रद्धानंद कॉलोनी निवासी विक्की उर्फ अंकित के तौर पर हुई है. आरोपी के पास से तीन पिस्तौल और 129 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. क्राइम ब्रांच के डीसीपी सतीश कुमार ने बताया कि 15 अक्टूबर को भलस्वा डेयरी इलाके में शकील और नासिर गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई थी. इस दौरान हुई गोलीबारी में शाहरुख और नौशाद नाम के युवक को गोली लगी थी.

इस मामले में शामिल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच प्रयास कर रही थी. इसी बीच क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी की एक आरोपी भलस्वा डेयरी में कंपोस्ट प्लांट के पास अपने साथियों से मिलने के लिए आने वाला है. इस सूचना पर कंपोस्ट प्लांट के आसपास ट्रैप लगाया गया और जैसे ही विक्की उर्फ अंकित पहुंचा उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

गला घोटू गैंग: लूटपाट के मामले में वांटेड गला घोटू गैंग के कुख्यात बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गोविंद पूरी इलाके से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद वसीम के तौर पर हुई है. वसीम के खिलाफ 9 मामले में केस दर्ज है. वह गोविंदपुरी थाने का घोषित अपराधी भी है. क्राइम ब्रांच की डीसीपी संजय कुमार सेन ने बुधवार को बताया कि ओखला इंडस्ट्रियल एरिया थाना क्षेत्र में एक युवक का गला दबाकर दो बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान पीड़ित के शोर मचाने पर पब्लिक और पुलिस ने मिलकर इरशाद नाम के बदमाश को मौके से पकड़ लिया, जबकि उसका साथी वसीम भागने में कामयाब रहा. 12 अक्टूबर 2020 को वसीम को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया था.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के कल्याणपुरी में युवक की खुखरी और सुआ घोंपकर हत्या, कान भी काटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details