उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में तेज रफ्तार कार ने दंपति को रौंदा, मौत - Road accident in Lucknow

लखनऊ में गुरुवार को सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो (Photo credit: ETV Bharat)

लखनऊ :राजधानी के दुबग्गा के जॉगर्स पार्क इलाके में एक बेकाबू कार ने गुरुवार रात सड़क पार कर रहे एक दंपति को रौंद दिया. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. कुछ ही देर में दोनों की मौत हो गई. दोनों अपनी बेटी से मिलने सीतापुर से दुबग्गा आए थे. टैक्सी से उतरकर सड़क पार कर रहे थे. घटना की जानकारी पर डीसीपी सेंट्रल, एसीपी व थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर के रहने वाले रामसहाय (55 वर्ष) और उनकी पत्नी सरला वर्मा (48 वर्ष) अपनी बेटी से मिलने उसके मायके दुबग्गा आए हुए थे. दोनों टैक्सी से उतरकर सड़क पार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार एक बेकाबू कार दोनों को कुचलते हुए निकल गई. हादसे के बाद कार सवार मौके से भाग निकला. मौके पर ही पति-पत्नी ने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस के मुताबिक, अज्ञात कार चालक की सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

एसीपी काकोरी शकील अहमद ने बताया कि सड़क पार कर रहे एक दंपति को अज्ञात कार ठोकर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई. मौके पर पुलिस बल मौजूद है. अज्ञात कार चालक की सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाश कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें : अमेठी में टायर फटने से अनियंत्रित पिकअप पेड़ से टकराई, सत्संग में शामिल होने जा रहे थे 16 श्रद्धालु घायल - road accident in Amethi

यह भी पढ़ें : बीच सड़क पर पलटा ट्रक, ड्राइवर के सीने में घुसा लोहे का पाइप - Karnataka

ABOUT THE AUTHOR

...view details