छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चौपाटी निर्माण पर नाराज हुई कांग्रेस, धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी

रायपुर के बूढ़ा तालाब पर बन रहे चौपाटी का कांग्रेस पार्टी विरोधी करेगी. एजाज ढेबर ने कहा कि निर्माण नहीं रुका तो प्रदर्शन करेंगे.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 40 minutes ago

CONGRESS WILL OPPOSE CHOWPATTY
चौपाटी पर चढ़ा कांग्रेस का सियासी पारा (ETV Bharat)

रायपुर: बूढ़ा तालाब पर बन रहे चौपाटी को लेकर कांग्रेस ने विरोध जताया है. कांग्रेस ने कहा है कि जब तक हमारी सरकार थी तब तक हमने गार्डन के किनारे वाली रोड को बंद कर रखा था. बीजेपी की सरकार आने के बाद इस सड़क को खोल दिया गया. अब वहां पर चौपाटी और रूफटॉप रेस्टोरेंट बनाने का काम शुरु हो चुका है. महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि जहां पर चौपाटी का काम चल रहा है वहीं सामने में गर्ल्स स्कूल है. चौपाटी खुलने के बाद बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो जाएंगे. हर हाल में यहां पर चौपाटी का निर्माण नहीं होना चाहिए. कांग्रेस पार्षदों ने भी इसका विरोध किया है.

चौपाटी के खिलाफ कांग्रेस निकालेगी मोर्चा: रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि अगर जल्द ही बूढ़ा तालाब के गार्डन में बने चौपाटी का निर्माण नहीं रोका जाता है तो महापौर के साथ ही कांग्रेस पार्षद दल के सभी सदस्यों के साथ कांग्रेस संगठन के लोग भी यहां पर आकर धरना प्रदर्शन करेंगे. जब तक चौपाटी का निर्माण बंद नहीं होगा तब तक हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे. इसके साथ ही गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों की सुरक्षा भी हमारी जिम्मेदारी है. ऐसे में हम यहां पर चौपाटी का निर्माण नहीं होने देंगे.

चौपाटी पर चढ़ा कांग्रेस का सियासी पारा (ETV Bharat)

जिस जगह पर चौपाटी बन रही है वहीं पर गर्ल्स स्कूल है. बेटियों की सुरक्षा से हम कोई समझौता बर्दाश्त नहीं करेंगे. :एजाज ढेबर, महापौर, रायपुर नगर निगम


बूढ़ातालाब पर बन रहा है रूफटॉप रेस्टोरेंट: रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि जैसे ही सरकार बदलती है बूढ़ा तालाब के गार्डन के बाजू वाले रास्ते को चालाकी से खोल दिया जाता है. बूढ़ा तालाब गार्डन पर शुक्रवार से लेकर रविवार तक 5 से 6 हज़ार लोग वॉकिंग और योग के लिए आते हैं. बूढ़ा तालाब गार्डन के बाजू वाली रोड को षड्यंत्रपूर्वक सरकार बदलते ही खोल का क्या मकसद है. सरकार का नारा है हमने बनाया है हम ही सवारेंगे ऐसा लिख दिया गया. ऐजाज ढेबर ने कहा कि अब यह बात समझ में आ रही है कि कौन इसे संवार रहा है और कौन इसे बिगाड़ रहा है.

जनता के बीच जाकर किया जनता का काम : ऐजाज ढेबर
10 लाख से ज्यादा आबादी वाले रायपुर में नहीं हैं मैकेनाइज्ड स्वीपिंग मशीन
SPECIAL: साइकिल ट्रैक हटाने की तैयारी में रायपुर महापौर एजाज ढेबर !
शिव की नगरी में ऐजाज ढेबर ने रायपुर की तारीफ में क्या कहा, सुनिए
Last Updated : 40 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details