छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लोहारीडीह बवाल पर कांग्रेस का कवर्धा में हल्ला बोल, भूपेश बघेल ने संभाला मोर्चा

कवर्धा में कांग्रेस ने लोहारीडीह घटना के विरोध में बड़ा प्रदर्शन शुरू कर दिया है. कांग्रेस के तमाम बड़े नेता मौजूद हैं.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 31 minutes ago

Congress protest in kawardha
कवर्धा में कांग्रेस का प्रदर्शन (ETV Bharat Chhattisgarh)

कवर्धा:छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद पहली बार कांग्रेस कवर्धा में सबसे बड़ा आंदोलन कर रही है. इस आंदोलन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज, कांग्रेस विधायक और प्रदेशभर के बड़े नेता और बड़ी संख्या कांग्रेस कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल हैं. विधायक कार्यालय का घेराव किया जा रहा है.

कवर्धा के गांधी मैदान में प्रदर्शन: कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता कवर्धा के गांधी मैदान में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस विरोध प्रदर्शन में पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस के तमाम नेता मौजूद हैं. लोहारीडीह घटना में मारे गए शिवप्रसाद साहू की बेटियां भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हैं.

लोहारीडीह बवाल पर कांग्रेस का सियासी बवाल (ETV BHARAT)

अलर्ट पर कवर्धा पुलिस:कवर्धा में कांग्रेसियों को रोकने शासन प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. विधायक कार्यालय जाने के रास्ते मे तीन अलग-अलग जगहों पर बैरिकेडिंग लगाई हुई है. कबीरधाम जिले के प्रभारी एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर जिला पुलिस बल के साथ ही अन्य जिलों से अतरिक्त पुलिस अधिकारी और बल बुलाया गया है.

कांग्रेस की क्या है मांगें ? :बीते दिनों कवर्धा के लोहारीडीह अग्निकांड हत्या मामला और बिरकोना में हुए कोमल साहू मौत के मामले में कांग्रेस लगाातार छत्तीसगढ़ सरकार को घेर रही है. आज के कांग्रेस के प्रदर्शन में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सभी आला नेता मौजूद हैं. पीसीसी चीफ दीपक बैज और पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने मोर्चा संभाल रखा है.

कवर्धा आगजनी केस, आमरण अनशन पर बैठी महिला की तबियत बिगड़ी, जिला अस्पताल में भर्ती
कवर्धा लोहारीडीह कांड में खुलासा, शिवप्रसाद साहू की हुई थी हत्या, आरोपी MP से गिरफ्तार
कवर्धा में कार से दो करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद, चिल्फी घाटी में पुलिस ने पकड़ा, एमपी से लाई गई थी रकम
Last Updated : 31 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details