उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

केदारनाथ उपचुनाव को लेकर एक्टिव कांग्रेस, अगस्त्यमुनि पहुंचे चारों पर्यवेक्षक, कैंडिडेट्स को लेकर काम शुरू

20 नवंबर को केदारनाथ उपचुनाव के लिए वोटिंग, 23 नवंबर को आएंगे परिणाम

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 6 hours ago

KEDARNATH BY ELECTION
केदारनाथ उपचुनाव को लेकर एक्टिव कांग्रेस (Etv Bharat)

देहरादून: 20 नवंबर को केदारनाथ विधानसभा के उपचुनाव के लिए मतदान होना है. 23 नवंबर को विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आएंगे. इस विधानसभा में भाजपा और कांग्रेस दोनों राष्ट्रीय पार्टियों के बीच कड़ा मुकाबला होने जा रहा है. उपचुनावों को लेकर बीते दिनों कांग्रेस पार्टी ने चार पर्यवेक्षक नामित किए थे. जिसके बाद आज चारों पर्यवेक्षक पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, डिप्टी सीएलपी लीडर भुवन कापड़ी, विधायक लखपत बुटोला और विधायक वीरेंद्र जाती एक साथ अगस्त्यमुनि पहुंचे.

अगस्त्यमुनि पहुंचे पहुंचे चारों पर्यवेक्षकों ने प्रत्याशियों के नामों का फीडबैक लिया. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस नेता और पीसीसी पदाधिकारी अभिषेक भंडारी ने भी केदारनाथ सीट से चुनाव लड़ने की अपनी दावेदारी जताई है. उन्होंने प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी से मुलाकात करते हुए आवेदन प्रस्तुत किया है. उनका कहना है केदारनाथ विधानसभा उपचुनाव की घोषणा के बाद से ही कांग्रेस एक्शन में है. उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है.

बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा सीट उपचुनाव में जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस उत्साहित है. जिसके बाद अब कांग्रेस ने केदारनाथउपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. केदारनाथ उपचुनाव के लिए इच्छुक दावेदार भी अपनी दावेदारी जता रहे हैं. इसके साथ ही है.कांग्रेस के चारों पर्यवेक्षक भी केदारनाथ विधानसभा में पहुंचकर जनता की नब्ज टटोलने लगे हैं.

पढे़ं-केदारनाथ उपचुनाव BJP के लिए खास तो कांग्रेस के लिए संजीवनी! एक्सपर्ट से समझें दोनों पार्टियों की स्ट्रेटेजी

पढे़ं-केदारनाथ उपचुनाव के लिए कांग्रेस के इस प्रवक्ता ने पेश की टिकट की दावेदारी, प्रदेश उपाध्यक्ष को सौंपा प्रस्ताव

ABOUT THE AUTHOR

...view details