बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

फिर मुश्किल में फंसेंगे लालू! अब इस मामले को लेकर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर - Lalu Yadav

Case Against Lalu Yadav: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव एक बार फिर मुश्किल में फंस सकते हैं. उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर हुआ है. 24 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई होगी.

LALU YADAV
लालू यादव पर परिवाद दर्ज (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुर:बिहार में इन दिनों कानून व्यवस्था को लेकर लालू परिवार लगातार एनडीए सरकार को घेर रहा है. इसी कड़ी में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का दो दिन पहले किया गया विवादित पोस्ट उनके लिए नई मुश्किल खड़ा करता दिख रहा है. इस पोस्ट को लेकर मुजफ्फरपुर कोर्ट में लालू के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने ये कंप्लेंट दर्ज कराई है.

लालू यादव पर परिवाद दर्ज:न्यायालय में इस मामले की सुनवाई 24 अक्टूबर को निर्धारित की गई है. दो दिन पहले लालू यादव के सोशल मीडिया अकाउंट से बिहार में बलात्कार सहित कई गंभीर आरोप लगाकर सरकार पर हमला बोला गया था. इसी मामले को लेकर अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में कंप्लेंट दर्ज कराया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कहा कि यह एक बिहारी के साथ भद्दा मजाक है. जो काम लालू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है, इससे वह काफी आहत हुए हैं.

लालू यादव पर परिवाद दर्ज (ETV Bharat)

"लालू यादव ने अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बिहार की तुलना बलात्कार से की है. ये एक बिहारी के साथ काफी भद्दा मजाक है. जो काम लालू यादव ने किया है, इससे मैं काफी आहत हूं और सभी बिहार के लोग इस कुकृत से आहत हैं."-सुधीर ओझा, अधिवक्ता सह शिकायतकर्ता

लालू के पोस्ट पर घमासान: असल में लालू यादव ने 28 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बिहार की तुलना बलात्कार से कर दी थी. इस पोस्ट में उन्होंने तेजस्वी यादव के एक पोस्ट को शेयर करते हुए 32 बार 'बिहार= बलात्कार' लिखा. तेजस्वी के पोस्ट में राज्य में हुई दुष्कर्म की घटनाओं की एक पूरी लिस्ट तैयार की गई है. तेजस्वी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है "सुशासन के दुशासन से निजात की आस लगाती है. आज द्रौपदी चिल्लाती है." इसी के साथ उन्होंने राज्य में हुई 20 दुष्कर्म की घटनाओं का जिक्र किया है.

पढ़ें-सरकार पर हमले के चक्कर में लालू यादव का सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट, लिखा- 'बिहार=बलात्कार' - LALU YADAV

ABOUT THE AUTHOR

...view details