हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में कमीशन एजेंट की गोली मारकर हत्या मामले में 2 गिरफ्तार, बदमाशों पर पहले भी कई मामले दर्ज

कुरुक्षेत्र पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वारदात में इस्तेमाल की गई बुलेट बाइक को भी बरामद किया गया.

commission agent murder in Kurukshetra
commission agent murder in Kurukshetra (Etv Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

कुरुक्षेत्र:हरियाणा के कुरुक्षेत्र में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. बीती 19 अक्टूबर को शाम के समय कुरुक्षेत्र के इस्माईलाबाद कस्बे में एक कमीशन एजेंट की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. हालांकि पुलिस टीम अभी भी जांच में जुटी है.

कमीशन एजेंट पर फायरिंग: पुलिस प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 19 अक्टूबर को हरमिलाप सिंह कमीशन एजेंट अनाज मंडी में दुकान से घर जा रहा था. जैसे ही वह अनाज मंडी गेट के पास पहुंचा तो दो अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी. इस दौरान एजेंट को चार से पांच गोलियां लगी थी. आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी. जिसके बाद डॉक्टर ने पीड़ित को अंबाला रेफर कर दिया था. हालांकि बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ा लपेटे हुए थे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे.

रिमांड पर आरोपी: पुलिस टीम ने घटना के बाद से ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाश शुरू की. जिसमें पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी गुरनाम सिंह पटियाला का रहने वाला है और दूसरा आरोपी परमवीर सिंह अंबाला का रहने वाला है. दोनों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए बुलेट बाइक का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने बाइक को भी बरामद कर लिया है. दोनों आरोपियों पर पहले भी करीब छ मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. उनको कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है. ताकि उनसे हत्या करने के कारणों की जानकारी मिल सके और उनके साथ कौन-कौन लोग शामिल हैं, उनकी भी गिरफ्तारी हो सके.

ये भी पढे़ं:आखिर फिर क्यों चर्चा में हैं मंजू हुड्डा, किससे है उनकी जान को खतरा ?

ये भी पढे़ं:एक ऐसा स्पा सेंटर जहां रात को उमड़ती थी भीड़, छापेमारी के दौरान नवविवाहिता को देख पुलिस के उड़े होश

ABOUT THE AUTHOR

...view details