छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में ऐसे पकड़ाया कैंची और कंघी चोर, पढ़िए पूरी क्राइम स्टोरी

जांजगीर चांपा के कोतवाली थाना क्षेत्र में कंघी, कैंची और क्रीम की चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार हुआ है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

THIEF CAUGHT ON CCTV IN JANJGIR
चोर की हरकत हुई सीसीटीवी में कैद (ETV Bharat)

जांजगीर चांपा: जांजगीर चांपा में दिन दहाड़े चोरी का मामला सामने आया है. चोर की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

चोर की हरकत सीसीटीवी में कैद: दरअसल ये पूरी घटना जांजगीर चांपा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. आईबी रेस्ट हॉउस के पीछे सूने मकान में एक युवक दिन के उजाले में चोरी की नीयत से घुसा. चोर ने अपने हाथ में एक रॉड लेकर पहले तो सीसीटीवी कैमरे में लगे केबल को तोड़ दिया. इसके बाद वो घर का ताला तोड़ने का प्रयास किया. हालांकि चोर के हाथ कुछ नहीं लगा और वो वापस वहां से लौट गया. चोर की ये पूरी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई.

छत्तीसगढ़ में ऐसे पकड़ाया कैंची और कंघी चो (ETV Bharat)

चोरी का प्रयास करने वाले क्रांति यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्रांति ने 15 अक्टूबर को सुकली गांव के एक सैलून में चोरी का प्रयास किया. पुलिस ने आरोपी के पास से 3 हजार रुपये नगद के साथ सैलून की कंघी, क्रीम, पाउडर और कैंची जैसे उपकरण बरामद किए हैं. -प्रवीण द्विवेदी, प्रभारी,सिटी कोतवाली

जानकारी के बाद मकान मालिक ने कोतवाली थाने में इसकी शिकायत कर दी. शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान नैला वार्ड 6 निवासी क्रांति यादव के तौर पर हुई. क्रांति यादव पहले भी चोरी के आरोप में पकड़ा जा चुका है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

जामुल से पकड़े गए ऑक्सीजन सिलेंडर के चोर, अमानत में खयानत का आरोप
हिरासत में आरोपी ने की खुदकुशी, आरपीएफ ने किया था चोरी के जुर्म में गिरफ्तार
कांकेर में चोरों का आतंक, हर दूसरे दिन हो रही चोरी, पुलिस के हाथ खाली
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details