राजस्थान

rajasthan

कलेक्टर की कार को ट्रेलर ने मारी टक्कर, हादसे में बाल- बाल बचे - DM car accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 14, 2024, 9:34 PM IST

तीन जिलों का कार्यभार संभाल रहे कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित की कार दूदू में अचानक हादसे का शिकार हो गई, जिसमें कलेक्टर समेत ड्राइवर और गनमैन बाल-बाल बच गए.

कलेक्टर की कार को ट्रक ने मारी टक्कर
कलेक्टर की कार को ट्रक ने मारी टक्कर (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर.कलेक्टर की कार को शुक्रवार दोपहर में ट्रेलर ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बेकाबू कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई. गनीमत रही कि हादसे में कलेक्टर और उनका ड्राइवर बाल-बाल बच गए. दूदू पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार और टक्कर मारने वाले ट्रेलर को थाना परिसर में खड़ा करवाया है.

हेड कॉन्स्टेबल मुकेश ने बताया कि हादसा दोपहर करीब 12:30 बजे दूदू पुलिया के पास हुआ. जयपुर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित अपनी कार से दूदू आ रहे थे. कार ड्राइवर कमलेश वर्मा चला रहे थे. दूदू पुलिया से पहले कार को सर्विस लेन में लेते समय पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बेकाबू कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे टोलकर्मी, देखें Video - Accident At Alwar Toll Plaza

दूसरी कार से कलेक्टर को रवाना किया गया :एक्सीडेंट की सूचना पर दूदू एडीएम, एसडीएम और थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. तुरंत दूसरी कार मंगवाकर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित को रवाना किया गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार और ट्रेलर को दूदू थाना परिसर में खड़ा करवाया है. पुलिस ने ट्रेलर ड्राइवर नारायण को भी पूछताछ के लिए राउंडअप किया है. कलेक्टर ने बताया कि "हादसे में मुझे कुछ नहीं हुआ, मैं ठीक हूं. मीटिंग ले रहा हूं." बता दें कि प्रकाश राजपुरोहित के पास जयपुर ग्रामीण के साथ दूदू जिले का भी अतिरिक्त चार्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details