हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इन 6 पोस्ट कोड का दिवाली से पहले होगा रिजल्ट घोषित, सीएम का बेरोजगारों को तोहफा

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य चयन आयोग को अगले 10 दिनों में 6 विभिन्न पोस्ट कोड के रिजल्ट घोषित करने के निर्देश दिए.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 12 hours ago

Updated : 11 hours ago

CM SUKHU ON PENDING RESULT
हमीरपुर में लोगों से मिले सीएम सुक्खू (ETV Bharat)

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर के दो दिवसीय दौरे के दौरान रविवार सुबह सर्किट हाउस हमीरपुर में लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान अलग-अलग क्षेत्र से आए लोगों ने मुख्यमंत्री को अपनी समस्याओं से रूबरू करवाया. मुख्यमंत्री ने मौके पर अधिकारियों को लोगों की समस्याओं के निपटारे को लेकर दिशा निर्देश दिए.

पेंडिंग रिजल्ट जल्द होंगे घोषित

वहीं, इस पहले मुख्यमंत्री ने हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग के सचिव के साथ मुलाकात की और लंबित परिणाम के बारे में विस्तृत जानकारी भी प्राप्त की. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु ने कहा कि दिवाली से पहले राज्य चयन आयोग में लंबित परिणामों को घोषित किया जाएगा. सीएम ने बताया कि राज्य चयन आयोग द्वारा अगले 10 दिनों में सभी लंबित विभिन्न पोस्ट कोड के परीक्षा परिणाम को घोषित किया जाए और दिवाली से पहले बेरोजगार युवाओं को यह तोहफा दिया जाए.

सीएम सुक्खू का बेरोजगारों को दिवाली का तोहफा (ETV Bharat)

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया, "राज्य चयन आयोग के सचिव को पेंडिंग रिजल्ट तुरंत प्रभाव से जारी करने के निर्देश दिए. जिसके तहत पोस्ट कोड 903, पोस्ट कोड 939, पोस्ट कोड 982 और पोस्ट कोड 992, पोस्ट कोड 994, पोस्ट कोड 997, इन सबके रिजल्ट निकालने को कहा है कि दिवाली से पहले अगले 10 दिनों में ये रिजल्ट निकाले जाएं. इन 6 रिजल्ट को जारी करने के राज्य चयन आयोग को दिशा निर्देश दिए हैं."

बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग भंग होने के बाद यहां पर भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से बंद कर दी गई थी. इसके बाद यहां पर कोई भी भर्ती नहीं हुई है, क्योंकि कर्मचारी चयन आयोग में जिस तरह से पेपर लीक किए गए थे, उस दौरान यहां कर्मचारियों की सेवाएं लेना बंद कर दी गई थी. अब राज्य चयन आयोग का गठन करके यहां पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. अब आयोग में स्टाफ पूरा किया जा रहा है और भर्ती प्रक्रिया भी अब निरंतर चलेगी.

भाजपा नेत्री ने की सीएम से मुलाकात

इसके अलावा भाजपा नेत्री एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव उर्मिला ठाकुर ने भी सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ मुलाकात की. उर्मिल ठाकुर कुछ लोगों के साथ सर्किट हाउस पहुंची हुई थी. उनकी इस मुलाकात को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं. हालांकि यह मुलाकात राजनीतिक न होकर लोगों से जुड़ी समस्याओं को लेकर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: यहां मिलेगी 1 लाख रुपए तक सैलरी, युवाओं के पास विदेश में नौकरी करने का सुनहरा मौका

ये भी पढ़ें: 75 साल से अधिक आयु वाले पेंशनर्स को मिलेगा पूरा बकाया एरियर, आ गई 4% DA और एरियर की भी नोटिफिकेशन

Last Updated : 11 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details