उत्तराखंड

uttarakhand

आज तीर्थनगरी ऋषिकेश से पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, सुरक्षा के कड़े इंतजाम - LOK SABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 8, 2024, 5:42 PM IST

Updated : Apr 11, 2024, 5:58 AM IST

LOK SABHA ELECTION 2024 पीएम मोदी आज तीर्थनगरी ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसकी तैयारियां पूरी हो गई है. वहीं पीएम मोदी की रैली को लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं बीते दिन सीएम धामी ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण भी किया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 11 अप्रैल यानि आज उत्तराखंड के ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीते दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा स्थल आईडीपीएल के मैदान में पहुंचकर भूमि पूजन किया. साथ ही अधिकारियों को सभी तैयारियां को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए थे. वहीं पीएम मोदी की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

गौर है कि बीते दिन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आईडीपीएल के मैदान पहुंचे, जहां उन्होंने 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित जनसभा स्थल का निरीक्षण किया था. साथ ही मौके पर भूमि पूजन कर तैयारी को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए थे. इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से काफी लगाव है. पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में उत्तराखंड बसता है. इसलिए वह बार-बार उत्तराखंड आना पसंद करते हैं.

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बदौलत उत्तराखंड में 2 लाख करोड़ रुपए की योजनाएं धरातल पर गतिशील हैं. फिलहाल चुनाव का दौर है और उत्तराखंड की पांचों सीटों पर भाजपा का मुकाबला करने वाला कोई नहीं है. लगातार विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. जिनकी संख्या 15 हजार से ज्यादा क्रॉस कर गई है. इसलिए उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को कहा है कि भाजपा में शामिल होने वाले लोगों के लिए एक क्राइटेरिया तैयार किया जाए. मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड में भव्य स्वागत किया जाएगा.

मसूरी में कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऋषिकेश दौरा है,जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर मसूरी के भाजपा चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. जिसमें भाजपा मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कार्यकर्ताओं को बड़ी तादाद में जुटने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में पीएम मोदी की दूसरी रैली, ऋषिकेश में 11 अप्रैल को पहली बार करेंगे चुनावी जनसभा

Last Updated : Apr 11, 2024, 5:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details