छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर का तालाब बना काल, 2 बच्चों की दर्दनाक मौत

एमसीबी के खोंगापानी में 2 घरों के चिराग बुझ गए. खेलने के लिए निकले बच्चे वापस घर नहीं पहुंच सके.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

MCB CHILDREN DIED
तालाब में डूबने से बच्चों की मौत (ETV Bharat Chhattisgarh)

मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर:एमसीबी के दो परिवार के लोग उस समय परेशान हो गए जब गुरुवार दोपहर को खेलने के लिए घर से बाहर गए बच्चे वापस नहीं लौटे. परिजनों ने बच्चों को आस पड़ोस के साथ ही पूरे गांव में काफी ढूंढा. लेकिन बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला. दूसरे दिन शुक्रवार सुबह 6 बजे के करीब दोनों बच्चों के शव गांव के लोगों ने तालाब में तैरते देखा. जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.

तालाब में तैरते मिले बच्चों के शव:घटना खोंगापानी की है. चौकी प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि दोनों बच्चे अलग अलग घरों के हैं. इनकी उम्र करीब 8 साल है. गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे दोनों बच्चे घर से निकले थे. जब वे शाम तक घर नहीं लौटे, तो परिजन घबरा गए और उन्हें ढूंढने में लग गए. सुबह 6 बजे पोखरी दफाई के तालाब में बच्चों के शव मिले. परिजन आशंका जता रहे हैं कि छोटे बच्चे खेलते खेलत तालाब में नहाने चले गए. मर्ग कायम किया गया है.

तालाब में डूबने से मौत (ETV Bharat Chhattisgarh)

2 बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम: दो बच्चों की डूबने से मौत के बाद परिवार के साथ पूरे गांव में मातम का माहौल है. ग्रामीणों का कहना है कि तालाब के आसपास कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं होने के कारण इस तरह की दुर्घटनाएं अक्सर होती है. पुलिस ने कहा कि मामले में आवश्यक कदम उठाए जाएंगे ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके.

सुकमा में बाढ़ के बाद डायरिया से पूरा गांव बीमार, 15 दिन में 7 की मौत
मानसून लौटने के बाद भी आकाशीय बिजली का कहर, सरगुजा संभाग में मौत
मानसून लौटने के बाद भी आकाशीय बिजली का कहर, सरगुजा संभाग में मौत
Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details