उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर सरयू नदी में नहाते समय बहा छात्र, छलांग लगाने वाले युवक की फायर टीम ने बचाई जान - Child Drowned Saryu River Bageshwar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 31, 2024, 9:34 PM IST

Child Drowned in Bageshwar बागेश्वर में सरयू में नहाते समय कक्षा नौ का छात्र बह गया. जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं, सैंज के पास युवक ने सरयू में छलांग लगा दी. जिसे बचा लिया गया है. वहीं, भारी बारिश से सरयू नदी उफान पर बह रही है.

Child Drowned in Bageshwar
युवक का रेस्क्यू (फोटो- ETV Bharat)

बागेश्वर:राजकीय डिग्री कॉलेज के पास सरयू नदी में नहाते समय एक नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र बह गया. जबकि, एक युवक ने सैंज के पास सरयू में छलांग लगा दी. युवक को पुलिस ने रेस्क्यू कर नदी से निकाला. उसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है. वहीं, सरयू में बहे किशोर की खोजबीन की जा रही है. बागेश्वर जिले में सरयू में कूदने और बहने की यह पांचवी घटना है.

सरयू में बहा शुभम कुमार:जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर के कठायताबड़ा निवासी शुभम कुमार पुत्र संतोष कुमार (उम्र 14 वर्ष) अपने अन्य दो साथियों के आज शाम स्टेडियम के आसपास खेल रहा था. इसी बीच तीनों सरयू नदी किनारे चले गए और नहाने लगे. तभी एकाएक शुभम सरयू की लहरों में बह गया. बताया जा रहा है कि उसके अन्य साथी उसे बहता देख रोने लगे. रोने की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे. तब पता चला कि किशोर सरयू में बह गया है. जिसके बाद को सूचना दी गई. अब पुलिस किशोर की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि शुभम कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता था.

नदी में छलांग लगाने वाले युवक की फायर टीम ने बचाई जान:वहीं, दूसरी घटना विकास भवन लकड़ी टाल के पास की है. जहां 30 वर्षीय एक युवक ने सरयू नदी में छलांग लगा दी. जिससे वो बहने लगा. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची फायर टीम ने अग्निकुंड के पास से सकुशल रेस्क्यू कर लिया. जिसका इलाज चल रहा है. कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details