छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दशहरा 2024 : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेशवासियों को दी विजयादशमी की शुभकामनाएं

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रदेशवासियों को दशहरा पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

CM Vishnu Dev Sai wishes Dussehra
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दी दशहरा पर्व की शुभकामनाएं (ETV Bharat)

रायपुर : प्रदेश के मुखिया विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ वासियों को दशहरा पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी है. मुख्यमंत्री ने कामना की है कि विजयादशमी का पावन पर्व सभी के जीवन में नकारात्मकता और कठिनाइयों का अंत करने के साथ सुख, समृद्धि और खुशहाली लेकर आए.

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का संदेश : सीएम विष्णु देव साय ने अपने बधाई संदेश में कहा कि विजया दशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई और अन्याय पर न्याय की जीत का प्रतीक है. यह हमें सत्य के मार्ग पर चलने का साहस देता है. हमें विश्वास दिलाता है कि सत्य के मार्ग में कितनी भी परेशानियां और कठिनाईयां क्यों न हो, विजय सदा सत्य की होती है.

कालीबाड़ी में मां दुर्गा के किए दर्शन :इससे पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने महानवमी पर्व के अवसर पर रायपुर के कालीबाड़ी चौक स्थित कालीबाड़ी पहुंचे. मुख्यमंत्री साय ने कालीबाड़ी परिसर स्थित महाकाली मंदिर में भी विधि विधान से पूजा की. जिसके बाद बंगाली कालीबाड़ी समिति के सजाए गए दुर्गा पूजा उत्सव पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. साथ ही प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की.

कालीबाड़ी में मां दुर्गा के किए दर्शन (CGDPR)

दुर्गा पूजा नवरात्रि की दी बधाई : कालीबाड़ी में मुख्यमंत्री साय ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा, आज बड़ा सौभाग्य है कि दुर्गा पूजा नवरात्रि पर बंगाली समाज द्वारा आयोजित पूजा उत्सव में शामिल होने का अवसर मिला है. काफी समय से बंगाली समाज यह आयोजन कर रही है. आप सभी को दुर्गा पूजा नवरात्रि की बधाई. मातारानी से प्रार्थना है कि छत्तीसगढ़ में खुशहाली हो और सभी को उनका भरपूर आशीर्वाद मिले.

कालीबाड़ी स्थित महाकाली मंदिर में विधि विधान से की पूजा (CGDPR)

मुख्यमंत्री ने आयोजन के लिए पूजा समिति को बधाई दी. इस अवसर पर राजस्व मंत्री वर्मा, विधायक राजेश मूणत और पुरंदर मिश्रा सहित बंगाली कालीबाड़ी समिति के सदस्यगण व बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे.

दशहरा पर छत्तीसगढ़ में दिवाली गिफ्ट, हजारों लोगों को पीएम आवास योजना के तहत घर का तोहफा
पीजी की पढ़ाई के दौरान डॉक्टरों के निजी प्रैक्टिस पर रोक, साय सरकार ने जारी किया निर्देश
छत्तीसगढ़ में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी की तैयारी, जरुरी दिशा निर्देश जारी
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details