राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

सीएम ने अधिकारियों को दी चेतावनी, जो काम करेगा उसे मिलेगा प्रोत्साहन, नहीं करने वालों को कर देंगे राम-राम - CM Meeting in Johdpur

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर में अधिकारियों की बैठक ली और कहा कि जो भी अच्छा कार्य करेगा उसे एप्रिशिएट किया जाएगा और जो कार्य नहीं करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सीएम ने अधिकारियों को दी चेतावनी
सीएम ने अधिकारियों को दी चेतावनी (ETV Bharat File Photo)

जोधपुर :मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को जोधपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जोधपुर एयरपोर्ट पर अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली और अधिकारियों को जोधपुर के विकास कार्यों को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. बैठक के बाद एयरपोर्ट से बाहर आए जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने बताया कि एयरपोर्ट पर समीक्षा बैठक रखी गई थी. इस समीक्षा बैठक में जोधपुर की सड़कें, ड्रेनेज प्लान और सीवरेज को लेकर समीक्षा की गई.

इस बैठक में विस्तृत समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सड़कों की गुणवत्ता की जांच के बेसिस पर 17 इंजीनियर और 16 ठेकेदारों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए निर्देश दिए. इन सभी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा गत दौरे पर सीएम ने रिंग रोड को लेकर प्लान मांगा था, उस पर भी चर्चा हुई. साथ ही जोजरी नदी में प्रदूषण रोकने के लिए प्लान मांगा, जिस पर जेडीए के अधिकारियों ने 161 करोड़ रुपए का प्लान सीएम को दिया है. इसके अलावा बनाड़ रोड की स्थिति और वहां हो रहे कामों का फीडबैक भी सीएम ने लिया.

जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल. (ETV Bharat jodhpur)

इसे भी पढ़ें-वसुंधरा के बाद सीएम भजनलाल पहुंचे 'जीजी' को श्रद्धांजलि देने, बोले संकल्प पत्र के वादे पूरे करेंगे - CM Bhajanlal Sharma in Jodhpur

अच्छा काम करने वाले को एप्रिशिएट किया जाएगा : बैठक में मंत्री जोगाराम पटेल और स्थानीय विधायक भी शामिल हुए. बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने साफ एक संदेश दिया, जिसमें कहा गया कि जो भी अच्छा कार्य करेगा उसे एप्रिशिएट किया जाएगा और जो कार्य नहीं करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सीएम सूर्यकांता व्यास के निधन पर उनके परिजनों को सांत्वना देने के लिए जोधपुर आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details