दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: मुख्यमंत्री आतिशी ने बदरपुर में की पदयात्रा, उमड़ी लोगों की भीड़

दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री आतिशी ने बदरपुर में पदयात्रा की और सरकार के विकास कार्यों की चर्चा की.

Delhi Chief Minister Atishi Padyatra
मुख्यमंत्री आतिशी ने बदरपुर में की पदयात्रा. (Etv bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

दिल्लीःराजधानी दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही है. आम आदमी पार्टी लगातार जनसंपर्क अभियान चला रही है. इसी कड़ी में गुरुवार शाम को दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री आतिशी ने पदयात्रा की. पूर्व विधायक राम सिंह नेताजी ने बताया कि मुख्यमंत्री की पदयात्रा क्षेत्र में हुई है. इसका लोगों को खूब समर्थन मिला है. बड़ी संख्या में क्षेत्र वासियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया है.

मुख्यमंत्री आतिशी ने बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के जैतपुर से हरी नगर तक पदयात्र की. इस दौरान बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के समर्थक और स्थानीय लोग मौजूद रहे. मुख्यमंत्री ने 10 सालों की दिल्ली सरकार के कार्यों की चर्चा की और कहा कि पार्टी को खत्म करने के लिए हमारे नेता अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला गया, लेकिन अब वह बाहर आ गए हैं.

DELHI CHIEF MINISTER ATISHI (Etv bharat)

उन्होंने कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी को लोग समर्थन देकर एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाएंगे. पूर्व विधायक व पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी राम सिंह नेताजी की अगुवाई में मुख्यमंत्री ने इस मौके पर जैतपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने केजरीवाल सरकार को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

पूर्व विधायक राम सिंह ने बताया कि क्षेत्र की जनता आम आदमी पार्टी के साथ हैं. और एक बार फिर आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में बनेगी. मुख्यमंत्री के पदयात्रा में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे. वहीं, पदयात्रा के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम दिल्ली पुलिस ने किया.

यह भी पढ़ेंः Delhi: वेतन और सुविधाओं की मांग को लेकर ट्यूबवेल ऑपरेटर्स का अनिश्चितकालीन धरना

ABOUT THE AUTHOR

...view details