मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा में नशे में धुत्त मास्साब ने किया ऐसा लुंगी डांस, घर तक पहुंच गया प्रतिवेदन - Chhindwara Drunk Teacher Dance

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 18, 2024, 9:24 AM IST

एमपी में कभी शिक्षक तो कभी पुलिसकर्मियों के नश में झूमने के कई वीडियो देखने मिलते हैं. छिंदवाड़ा में एक शिक्षक दुकान के सामने नशे में झूमता हुआ गोंडी गीत में लूंगी डांस करते नजर आया. इस मामले में आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त शिक्षक को प्रतिवेदन भेजा. बता दें इससे पहले रीवा से एक पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आया था.

CHHINDWARA DRUNK TEACHER DANCE
छिंदवाड़ा में नशे में धुत्त मास्साब ने किया ऐसा लुंगी डांस (ETV Bharat)

छिंदवाड़ा: जिले के आदिवासी विकासखंड जुन्नारदेव के एक गांव की दुकान के सामने एक मास्साब यानि की शिक्षक गोंडी लोकगीत पर जमकर थिरकते नजर रहे आ रहे हैं. गांव के ही कुछ लोगों ने इसका वीडियो अपने मोबाइल पर बनाकर वायरल कर दिया है. जो मास्साब के लिए आफत बन गया है. शिक्षक अर्धनग्न अवस्था में लूंगी डांस करते हुए जमकर ठुमके लगा रहे हैं. आरोप है कि मास्साब शराब के नशे में इतने धुत थे कि उन्हें किसी बात का होश नहीं था.

छिंदवाड़ा में नशे में धुत्त मास्साब ने किया ऐसा लुंगी डांस (ETV Bharat)

शराब के नशे में लूंगी डांस कर रहे मास्साब

जुन्नारदेव विकासखंड में पदस्थ एक शिक्षक का शराब के नशे में डांस करते हुए वीडियो वायरल हो गया है. जो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. विकासखण्ड के ग्राम खिडकी कनेरी के शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक सीताराम उइके का ग्राम की एक दुकान में शराब के नशे में डांस करते हुए वीडियो सामने आया है. वीडियो सामने आने के बाद ग्रामीणों ने इसकी शिकायत विकासखंड शिक्षा अधिकारी से की थी. बीईओ द्वारा शिकायत आधार पर प्रतिवेदन बनाकर आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त को भेज दिया गया है.

यहां पढ़ें...

शराब का नशा और लड़खड़ाती चाल, SAF जवान ने ऑटो चालाक को रात भर किया परेशान, शहर के लगवाए इतने चक्कर

'मधुशाला' का सागर बना सरकारी स्कूल, नशे में टल्ली टीचर बच्चों के दे रहा दुनिया का ज्ञान

अधिकारियों ने कहा जांच कर की जाएगी कार्रवाई़

इस मामले में आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त सत्येंद्र मरकाम ने ईटीवी भारत को बताया कि 'विकासखंड जुन्नारदेव के शिक्षा अधिकारी ने इस मामले में एक प्रतिवेदन बनाकर भेजा है कि शिक्षक सीताराम ऊइके का शराब के नशे में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो दुकान के सामने डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनके प्रतिवेदन के आधार पर जांच की जा रही है. जांच के बाद संबंधित शिक्षक के दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details