मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा में गौवंश को काटने का मामला, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार, घर पर चला बुलडोजर

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 28, 2024, 5:52 PM IST

Updated : Jan 28, 2024, 6:24 PM IST

Chhindwara Cow Slaughter Case: छिंदवाड़ा के चौरई में गौवंश को काटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Chhindwara Cow Slaughter Case
छिंदवाड़ा में गौवंश के काटने का मामला

छिंदवाड़ा में गौवंश के काटने का मामला

छिंदवाड़ा। एमपी में अक्सर गौवंशों को लेकर तमाम तरह की खबरें सामने आती है. कभी उन्हें बंदी बनाकर दूसरे राज्य ले जाया जाता है, तो कई बार उनको मारा जाता है. ऐसा ही एक मामला छिंदवाड़ा जिले के चौरई से सामने आया है. जहां चौरई के लमानगुढ़ी में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा गौवंश काटने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी के घर बुलडोजर भी चलाया है.

गौरक्षा संगठन ने दबिश देकर आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा

हिंदू संगठन गौ रक्षा की गुड्डा रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर जानकारी शेयर थी कि उन्हें किसी मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी. इस घर में कई दिनों से गाय काटने का काम किया जा रहा है. मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन के नेताओं ने एक विशेष समुदाय के युवक को रंगे हाथों गाय काटते पकड़ा. उसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था.

छिंदवाड़ा पुलिस ने घर पर चलाया बुलडोजर

यहां पढ़ें...

आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

चौरई एसडीओपी सौरभ तिवारी ने बताया कि पुलिस को गौकशी की सूचना मिली थी मौके पर प्रशासन और पुलिस की टीम ने पहुंचकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसडीओपी सौरभी तिवारी ने बताया कि अभी भी कुछ और नाम सामने आए हैं. उन पर भी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. बता दें पुलिस आए दिन इन गौवंश के तस्करों पर कार्रवाई करते हुए नजर आती है. पुलिस द्वारा कार्रवाई और समझाइश के बाद भी लोग इन घटनाओं से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ मामला छिंदवाड़ा से आज सामने आया.

Last Updated : Jan 28, 2024, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details