छत्तीसगढ़

chhattisgarh

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा का राजनांदगांव दौरा, भूपेश बघेल और रोहिंग्या मुसलमान पर बड़ा बयान

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 13, 2024, 8:05 PM IST

Updated : Mar 14, 2024, 1:24 PM IST

Deputy CM Vijay Sharma visit Rajnandgaon लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक सर गर्मी तेज हो गई है. लगातार बयानबाजियों का दौर भी शुरू हो गया है. आज छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा राजनांदगांव पहुंचे और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए. साथ ही कांग्रेस, भूपेश बघेल के चुनाव लड़ने और रोहिंग्या मुसलमान को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है. Rajnandgaon Lok Sabha Constituency

Deputy CM Vijay Sharma
उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा का राजनांदगांव दौरा

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव पहुंचे. जिला भाजपा कार्यालय में उनका भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने बैठक करल लोकसभा चुनाव के संबंध में चर्चा की. साथ ही कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में विभिन्न अधिकारी कर्मचारियों की बैठक लेकर योजनाओं की समीक्षा किया.

"भाजपा कार्यकर्ताओं की ही हत्या क्यों हो रही?": पत्रकारों से चर्चा करते हुए उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, सीसीए लागू हुआ है, जिनका हम स्वागत करते हैं. यह नागरिकता देने वाला बिल है. किसी भी नागरिक की नागरिकता नहीं छीनी जाएगी." कांग्रेस के नक्सलियों के घटना के बढ़ाने वाले बयान को लेकर उन्होंने कहा, "भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है. मैं भी पूछना चाह रहा हूं कि भाजपा कार्यकर्ताओं की ही हत्या क्यों हो रही है. यह दुख का विषय है."

रोहिंग्या मुसलमान बोले डिप्टी सीएम: छत्तीसगढ़ में रोहिंग्या मुसलमान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा, "हम बिल्कुल जांच करेंगे. हमने कराया भी है. कबीरधाम जिले में जिनका कोई परिचय नहीं है, ना गांव वाले जिन्हें जानते नहीं है, उनका नाम मतदाता सूची में जुड़ा हुआ है. मैं आपको एफआईआर की कॉपी भी दे देता हूं."

भूपेश बघेल पर कसा तंज: प्रशासनिक बैठक को लेकर पूछे गए सवाल में कहा, "यह रूटीन बैठक है. मुझे मुख्यमंत्री द्वारा जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में यह बैठक ली जा रही है." छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, "छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीट है. ज्यादा होनी थी. हम पूरी की पूरी जीतेंगे." पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनांदगांव लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा, "दुर्ग से भाग कर क्यों आए हैं, मैं पूछना चाहता हूं वह यह बता दें. वह पूर्व मुख्यमंत्री हैं."

कोरबा लोकसभा के वोटर्स की बात, "चुनेंगे ऐसा प्रतिनिधि जो सबका रखे ख्याल"
छत्तीसगढ़ में बनेगा सीबीजी संयंत्र, कम्प्रेस्ड बायो गैस के उत्पादन को लेकर हुआ समझौता
कांकेर में महतारी वंदन योजना की पहली राशि भोलेनाथ को समर्पित, महिलाएं करा रही शिव महापुराण कथा
Last Updated : Mar 14, 2024, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details